main page

ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद सेट पर लौटीं भारती सिंह, 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' के गेटअप में दिखीं 'काॅमेडी क्वीन'

28 November, 2020 10:56:59 AM

''काॅमेडी क्वीन'' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। कपल के घर ड्रग्स मिलने के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन अब इस मामले में भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

मुंबई: 'काॅमेडी क्वीन' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। कपल के घर ड्रग्स मिलने के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन अब इस मामले में भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

Bollywood Tadka

वहीं अब ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं। इस दौरान की तस्वीर भारती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में वह 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' के गेटअप में नजर आ रही हैं। भारती के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं जो कट्टप्पा के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं औ इन दोनों के साथ मुबीन सौदागर भी दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा भारती के को-स्टार मुबीन सौदागर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें भारती कृष्णा अभिषेक और मुबीन सौदागर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने और कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद यह भारती सिंह का तीसरा पोस्ट है। इससे पहले उन्होंने गणपति बप्पा को याद किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत फोटो और आरती भी शेयर की। इसके अलावा कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता खानविलकर को बर्थडे विश किया था।


bharti singhstarted shootingdrug caseHaarsh Limbachiyaakrushna abhishekMubeen SaudagarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...