main page

गिरफ्तारी के बाद काम पर असर:'द कपिल शर्मा शो' से कटा भारती सिंह का पत्ता! कपिल ने चैनल के साथ मिलकर उठाया बड़ा कदम

28 November, 2020 04:01:42 PM

''काॅमेडी क्वीन'' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग केस में बुरी तरह से फंस चुके है। चाहे इस मामले में भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है पर फिर भी इस घटना से काॅमेडियन की मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं। इस घटना का पूरा असर भारती के काम पर साफ नजर आने लगा है।

मुंबई: 'काॅमेडी क्वीन' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग केस में बुरी तरह से फंस चुके है। चाहे इस मामले में भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है पर फिर भी इस घटना से काॅमेडियन की मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं। इस घटना का पूरा असर भारती के काम पर साफ नजर आने लगा है।

Bollywood Tadka

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो ड्रग केस में नाम आने के बाद भारती सिंह को सोनी टीवी के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने दावा किया है कि चैनल नहीं चाहता है कि भारती सिंह अब 'द कपिल शर्मा शो' में काम करें।

Bollywood Tadka

शो में चैनल अच्छी इमेज वाले कॉमेडियन्स को प्राथमिकता देना चाहता है। दावा तो ये भी किया जा रहा है कि कपिल शर्मा नहीं चाहते हैं कि शो से भारती सिंह को बैन किया जाए। इस बारे में कपिल शर्मा ने सोनी टीवी से भी बात की है।

Bollywood Tadka

सूत्रों की मानें तो भारती का 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर होना लगभग तय हो चुका है। मेकर्स का मानना है कि 'द कपिल शर्मा शो' एक फैमिली शो है जिसे परिवार के सभी लोग मिलकर देखते हैं। ऐसे में किसी भी विवादित सदस्य को इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता। 

Bollywood Tadka

भारती ने डाली थी कपिल के शो में जान 

बता दें कि एक ऐसा समय भी था जब भारती सिंह की कॉमेडी ने ही कपिल शर्मा शो में जान डाली थी। साल 2018 में जब कपिल शर्मा मुसीबतों में घिरे थे तब भारती सिंह ने ही उनकी मदद की थी।


Bharti SinghBannedThe Kapil Sharma Showkapil sharmaarrestdrug casesalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...