main page

ढोल की थाप पर नाचते हुए भारती सिंह ने बताई डिलीवरी डेट, पेपराजी से बोलीं- 'अप्रैल के फर्स्ट वीक में आप कभी भी मामा बन सकते हो'

Updated 10 March, 2022 02:16:09 PM

कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली है। भारती इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। भारती प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही है। भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ इन दिनों कलर्स का शो ''हुनरबाज: देश की शान'' को होस्ट कर रही हैं। इसी बीच भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि उनकी डिलीवरी कब होगी।

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली है। भारती इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। भारती प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही है। भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ इन दिनों कलर्स का शो 'हुनरबाज: देश की शान' को होस्ट कर रही हैं। इसी बीच भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि उनकी डिलीवरी कब होगी।

Bollywood Tadka
वीडियो में भारती पिंक और ब्लैक लॉन्ग टी-शर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ भारती ने शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और पोनी से भारती ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। भारती ढोल की थाप पर नाचती हुई दिखाई दे रही है। कॉमेडियन को खुशी से नाचते देख पेपराजी ने पूछा कि भारती और हर्ष के घर कब खुशियां आ रही हैं। इस पर भारती कहती है- 'भाई अप्रैल के फर्स्ट वीक में कभी भी मामा बन सकते हो'। भारती की बातों को सुनने के बाद ये साफ हो गया है कि वह जल्द ही गुड न्यूज देने वाली है।

बता दें हाल ही में भारती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह एक नॉर्मल डिलीवरी चाहती है। इसके लिए मैंने हर दूसरे दिन योग करना शुरू कर दिया है। मैं वास्तव में सिजेरियन से बहुत डरती हूं, मैंने सुना है कि बाद में दुखदाई होता है। मैं एक वर्किंग मां बनने जा रही हूं, इसलिए जीवन में आगे जटिलता नहीं चाहती। नॉर्मल डिलीवरी के लिए मैं बहुत मेहनत कर रही हूं और अपने डॉक्टर के सभी निर्देशों का पालन कर रही हूं। वह सुबह कम से कम एक घंटे टहलती हैं और योग करती हैं, जो उनके ट्रेनर ने बताया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bharti singhdeliverbabyfirst weekaprilBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...