main page

'मेरे और गोला की तरफ से हैप्पी नवरात्रि..मां भारती की बाहों में कैद 'जूनियर लिंबाचिया' की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

Updated 27 September, 2022 11:41:09 AM

. देश में इन दिनों नवरात्रि का त्योहार खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। मां के मंदिरों में भक्तों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है और लोग घर पर भी नवरात्रि की पूजा करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि सेलिब्रेट करने में कहां पीछे हैं। भारती ने अपने लाडले गोला संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर फैंस को नवरात्रि की बधाई दी है। वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों नवरात्रि का त्योहार खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। मां के मंदिरों में भक्तों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है और लोग घर पर भी नवरात्रि की पूजा करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि सेलिब्रेट करने में कहां पीछे हैं। भारती ने अपने लाडले गोला संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर फैंस को नवरात्रि की बधाई दी है। वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह अपने बेटे को गोद में लिए कह रही हैं- हैलो जी आप सब को मेरी और गोले की तरफ से हैप्पी नवरात्रि। शाम को खूब डांडिया गरबा खेलिए..अपने फ्रेंड्स के साथ खूब मजे करिए और सबका भला करिए..अच्छी-अच्छी बातें करिए..सबको जय माता दी कहिए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

वीडियो में गोला कैमरे की तरफ देखकर बेहद क्यूट हरकतें करता नजर आ रहा है और भारती इस दौरान खुले बालों और मांग में सिंदूर लगाए कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं।

 


बता दें, भारती सिंह ने इसी साल चैत्र के नवरात्रों यानी 3 मार्च को बेटे गोला का स्वागत किया था। शादी के 6 साल बाद भारती-हर्ष लिंबाचिया बेटे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं और वह अक्सर अपने लाडले के साथ इंटरनेट पर क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Bharti Singhwishesfanshappy navratrisonGolaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...