main page

'साथ निभाना साथिया' की राधा की हुई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Updated 15 December, 2019 05:25:44 PM

टीवी के फेमस सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' में राथा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित ने हाल ही में सगाई की है। सगाई की तस्वीरें भाविनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उनके मंगेतर उनके साथ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राथा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित ने हाल ही में सगाई की है। सगाई की तस्वीरें भाविनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उनके मंगेतर उनके साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
सगाई के बाद एक्ट्रेस ने मंगेतर धवल दवे के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें भाविनी  और धवल दोनों एक-दूसरे को  काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा, हमने अपने रिश्ते को ऑफिशियली ऐलान कर दिया है। मेरे लिए यह शादी अरेंड मैरिज ही है। क्योंकि सगाई पर लड़के वाले लड़की के घर जाते हैं और मेरे पापा ने हम दोनों को मिलवाया था। इसके बाद हमारा मैसेज पर एक-दूसरे से बात करना शुरू हो गया।

Bollywood Tadka

शादी के बारे में बात करते हुए भाविनी ने बताया, फिल्म हमारी शादी की डेट तो तय नही हुई है। हो सकता है कि हम अगले साल शादी कर लें।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भाविनी ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरीयल 'साथ निभाना साथिया' से की थी। इसके बाद वो जाना न दिल से दूर में नजर आईं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों से भाविनी अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bhavini purohitgetsengagedLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...