main page

फेब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज की सफलता पर भावना पांडे ने कहा ये

19 January, 2021 11:56:42 AM

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सीरीज ''फेब्युलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज'' (Fabulous Lives of Bollywood Wives)'' में नजर आई बॉलीवु़ड एक्टर चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने नवोदयटाइम्स/पंजाब केसरी  से  सीरीज के सफलता को लेकर बातचीत की...

नई दिल्ली। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सीरीज 'फेब्युलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज' (Fabulous Lives of Bollywood Wives)' में नजर आई बॉलीवु़ड एक्टर चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने नवोदयटाइम्स/पंजाब केसरी  से  सीरीज के सफलता को लेकर बातचीत की। पढ़ें मुख्य अंश..

फैंस से मिला काफी अच्छा रिस्पांस
सीरीज को दर्शकों की तरफ से मिले प्यार से मैं काफी खुश हूं। मुझे कई लोगों ने कॉल करके मेरी एक्टिंग की तारीफ की। मैंने कई लोगों के कमेंट पढ़ें जिसमें कई निगेटिव कमेंट भी थे लेकिन उससे हमे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि अगर ओवर ऑल देखें तो सीरीज को काफी पसंद किया गया। वैसे भी सभी की अपनी पसंद होती है। हर चीज हर किसी को पसंद नहीं आती है। ऐसी ही इस सीरीज के साथ हुआ कुछ लोगों को पसंद आया और कुछ लोगों नहीं।

थिएटर को कर रही मिस
मेरी ये सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई लेकिन अगर मैं ओटटी और थिएटर की तुलना करु तो दोनों का अपना अलग- अलग महत्व हैं। थिएटर में लोग अपने परिवार के साथ देखते हैं। उसका अपना अलग ही मजा है मैं खुद इस वक्त थिएटर को काफी मिस कर रही हूं। मैं भी यही चहाती हूं कि जल्द ही कोरोना वायरस खत्म हो और मैं अपने परिवार को साथ थिएटर्स में जाकर कोई फिल्म देख सकूं।

शूटिंग के दौरान किए काफी मजे
जब हमारी सीरीज की शूटिंग दोहा में हुई तो हमने उस वक्त काफी फन किया क्योंकि हम सभी फ्रेंड एक साथ काफी लंबे वक्त बाद गए थे। हम जिस होटल में रुके थे उसमें इतने दरवाजे थे कि उन्हें बार-बार बंद करते- करते हमारी हालत खराब हो गई थी। 

लॉकडाउन में नहीं हुई एक भी बार लड़ाई
साल 2020 हर किसी को काफी बुरे दिन दिखाए हैं लेकिन अगर मैं अपने को लेकर बात करूं तो साल 2020 मेरे लिए काफी अच्छा साबित रहा। कोरोना वायरस के कारण हम सभी अपने- अपने घरों में लॉक हो गए लेकिन इसकी ही वजह से हमने अपनी लाइफ के सबसे अधिक पल अपने परिवार के साथ बिताए हैं। पूरे 9 महीने के लॉकडाउन में मेरी एक बार भी पति चंकी पांडे से लड़ाई नहीं हुई है। जब भी झगड़ा हुआ तो उन्होंने कुछ फनी चीजे करते हुए उस वक्त मेरे गुस्से को शांत कर दिया और पूरे माहौल को फनी बना दिया था। लॉकडाउन का ही वक्त मैने अपने परिवार के साथ बिताया जो मैं अपनी जिंदगी में कभी भी भूल नहीं सकती हूं।


Exclusive InterviewBhavna PandeyFabulous Lives of Bollywood Wives
loading...