main page

खेसारी लाल यादव ने मंदिर के गेट पर मारी लात! एक्टर बोले-'भले ही पढ़ा लिखा नहीं हूं पर भगवान की तौहीन सपने में भी नहीं..

Updated 21 October, 2022 03:23:33 PM

भोजपुरी स्टार 'बिग बाॅस 13' फेम खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने वायरल वीडियो के चलते विवादों में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वह मंदिर के गेट पर जूता पहने लात मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो को उनके अपकमिंग प्रोजैक्ट की शूटिंग  का हिस्सा बताया जा रहा है। ये मामला गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत में स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर का है।

मुंबई: भोजपुरी स्टार 'बिग बाॅस 13' फेम खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने वायरल वीडियो के चलते विवादों में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वह मंदिर के गेट पर जूता पहने लात मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो को उनके अपकमिंग प्रोजैक्ट की शूटिंग  का हिस्सा बताया जा रहा है। ये मामला गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत में स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर का है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकत हैं कि खेसारी लाल  मंदिर के गेट पर लात मारकर अंदर घुसते हैं। फिर वह मंदिर में दाखिल होते हैं और गुंडों की धुआंधार पिटाई करते हैं हालांकि लोगों का ध्यान मंदिर के गेट पर लात मारने वाले दृश्यों पर अटक गया और उन्होंने इस पर विरोध जताना शुरू किया।

Bollywood Tadka

जहां लोगों ने खेसारी लाल यादव को लेकर सोशल मीडिया विरोध जताया और मुख्यमंत्री पोर्टल पर उनकी शिकायत भी की गई है माना जा रहा है कि इस मामले में खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इन सबके बीच अब एक्टर ने अपनी सफाई पेश की है। 

 

 

खेसारी लाल यादव ने सफाई देते हुए कहा कि वह नादान नहीं है और ना ही किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते। उन्होंने तो आरोप लगाया कि इस वीडियो के दूसरे एंगल को वायरल किया जा रहा है। जबकि सच ये है कि इस सीन में मंदिर के दरवाजे को खोलने के लिए रस्सी से बांधा गया था जिसे दो अन्य लोग खींचकर खोलते हैं। 

उन्होंने आगे कहा-'मैं भले पढ़ा लिखा नहीं हूं लेकिन भगवान में मेरी आस्था अटूट है और उनकी तौहीन की बात मैं सपनों में भी नहीं सोच सकता। मुंबई को छोड़कर यूपी में शूटिंग करने आ रहे हैं। फिल्म निर्माताओं के पैसे खर्च करा रहे हैं। ईश्वर, काम और कार्य स्थल की मैं हमेशा पूजा करता हूं और दर्शकों से आशीर्वाद पाता हूं इसलिए दर्शकों की भावना को आहत करूं ऐसा मेरा कोई इरादा नहीं। मैं हाथ जोड़ कर आपसे आग्रह करता हूं कि कृपया इस वीडियो को वायरल ना करें।'


 

Content Writer: Smita Sharma

Bhojpuri ActorKhesari Lal YadavControversyTemple GateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...