main page

फेसबुक लाइव करने के बाद आर्थिक तंगी से परेशान एक्‍ट्रेस अनुपमा पाठक किया सुसाइड,  चार दिन बाद दुनिया को मिली जानकारी

07 August, 2020 09:41:12 AM

साल 2020 का आए दिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कोई ना कोई बुरी खबर लेकर आ रहा है। अब तक कई दिग्गज स्टार्स ने हम सब को अलविदा कह दिया है। इनमें से कई स्टार्स ने अपनी जिंदगी को खुद खत्म कर लिया। इसी कड़ी में अब एक और स्टार का ना जुड़ गया है। टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी  एक्‍ट्रेस अनुपमा पाठक ने के सुसाइड की खबर सामने आई है। ये घटना रविवार रात की है जब अनुपमा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

मुंबई: साल 2020 का आए दिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कोई ना कोई बुरी खबर लेकर आ रहा है। अब तक कई दिग्गज स्टार्स ने हम सब को अलविदा कह दिया है। इनमें से कई स्टार्स ने अपनी जिंदगी को खुद खत्म कर लिया। इसी कड़ी में अब एक और स्टार का ना जुड़ गया है। टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी  एक्‍ट्रेस अनुपमा पाठक ने के सुसाइड की खबर सामने आई है। ये घटना रविवार रात की है जब अनुपमा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

Bollywood Tadka

अनुपमा आर्थिक रूप से परेशान थी। आत्महत्या करने से पहले अनुपमा ने फेसबुक लाइव भी किया था जिसके जरिए वो जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बीच आ रही परेशानियों को ना झेल पानी का जिक्र करती हुई दिख रही हैं। फेसबुक लाइव के दौरान उनकी बातों से लगा कि वो अपनी जिंदगी में खुश नहीं हैं।  इसके साथ ही उन्होंने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस भी कॉम्प्लीकेटेड रखा है। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने सुसाइड करने से पहले एक नोट भी लिखा है। इस सुसाइड नोट में उन्होंने फांसी लगाने के कारण बताए हैं। उन्होंने लिखा- मनीष झा नाम के शख्स ने लॉकडाउन के दौरान मई के महीने में मुझसे मेरा दो पहिया वाहन ले लिया था। उस वक्त मैं अपने मूल निवास पर थी जब मैं वापस आई तो मनीष ने मुझे मेरी स्कूटी वापस करने से मना कर दिया। अनुपमा ने दूसरा कारण बताते हुए लिखा -'मैंने एक दोस्त के कहने पर एक प्रोडक्शन कंपनी में 10000 रुपये का निवेश किया था। कंपनी मुझे मेरा पैसा पिछले साल दिसंबर के महीने में ब्याज समेत वापस करने वाली थी लेकिन अब वह कंपनी मुझे मेरे पैसे वापस करने मैं नाटक कर रही है।'अनुपमा के घर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काशीमीरा पुलिस स्टेशन के अधिकारी संजय हजारे ने बताया हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं हालांकि इनके दोषियों पर कार्रवाई तभी की जाएगी जब सारे तथ्यों की जांच पूरी हो जाएगी।   बता दें अनुपमा पाठक ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में भी सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई थी। 

 https://www.facebook.com/anupama.pathak.96558/videos/881151265706726/


bhojpuri actressanupama pathakcommitsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...