main page

आंगनवाणी वर्कर्स से धोखाधड़ी करने के आरोप में भोजपुरी सिंगर गिरफ्तार

Updated 26 June, 2021 11:06:28 AM

मशहूर भोजपुरी सिंगर को भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आंगनवाणी वर्कर्स से लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। सिंगर ने आंगनवाणी वर्कर्स से सुपरवाइजर की पोस्ट पर उनका प्रमोशन कराने का वादा किया था और खुद को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का ज्वॉइंट डायरेक्टर बताया था, लेकिन अब वो अपने बिछ

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर भोजपुरी सिंगर को भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आंगनवाणी वर्कर्स से लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। सिंगर ने आंगनवाणी वर्कर्स से सुपरवाइजर की पोस्ट पर उनका प्रमोशन कराने का वादा किया था और खुद को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का ज्वॉइंट डायरेक्टर बताया था, लेकिन अब वो अपने बिछाए जाल में खुद ही फंस गए हैं।


आरोपी की पहचान महेंद्र तिवारी के रूप में हुई है। उसने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के ज्वॉइंट डायरेक्टर मनोज द्विवेदी के जाली दस्तावेज बनाकर खुद को पेश किया था। आरोपी ने आंगनवाणी वर्कर्स को एक अकाउंट नंबर भी दिया था, जिसमें पीड़ितों ने पैसे ट्रांसफर किए थे। हर बार पैसे मिलने के बाद वह अपना मोबाइल नंबर बदल देता था, जिस अकाउंट में पैसा ट्रांसफर हुआ वो इलाहाबाद के रेजीडेंट अंकित मिश्रा का है।


अब पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मध्य प्रदेश में 7 आंगनवाणी वर्कर्स को ठगने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपी के पास से तीन लाख कैश, एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन, एक फेक आधार कार्ड, 4 सिम कार्ड रिवकर किए हैं।


आरोपी ने 4 साल (2016 से 2020) तक इसी तरीके से छत्तीसगढ़ में लोगों से 1 करोड़ रुपये लूटे। आरोपी के खिलाफ रायपुर के बलोदा बाजार पुलिस थाने में 4 केस दर्ज हैं। आरोपी भोजपुरी सिंगर का अपना खुद का यूट्यूब चैनल है जिसके 15,000 सब्सक्राइबर्स हैं। आरोपी ने कई सारे स्टेज शोज में भी परफॉर्म किया है। 
 

Content Writer: suman prajapati

BhojpurisingerarrestedcheatingAnganwadi workersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...