main page

भोजपुरी गाना ‘पलंगिया सोने ना’ यू-ट्यूब पर मचा रहा है धमाल, मिले इतने करोड़ व्यूज़

Updated 30 July, 2018 11:19:05 AM

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या की फिल्म ‘वांटेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। उनकी ये फिल्म फैंस को काफी पंसद आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब हिट हो रहा है।

मुंबई: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या की फिल्म ‘वांटेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। उनकी ये फिल्म फैंस को काफी पंसद आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब हिट हो रहा है। इस गाने को यू-ट्यब पर अब तक 3 करोड़ 57 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। गाने में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है।


गाने में डांस का डायरेक्शन रामदेवन ने किया है। संगीत छोटे बाबा बाशी ने दिया है।इस फिल्म का डायरेक्शन सुजीत कुमार सिंह ने किया है। ये गाना इसी साल 16 जून को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और तब से अब तक इसको साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।


बता दें कि हाल के दिनों में भोजपुरी गानों को यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों को लाखों-करोड़ों व्यूज़ कुछ ही दिनों में मिल जाते हैं।इससे भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोविंग भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।
 

: Konika

bhojpuri songpawan singhmani bhattacharyapalangiya sone na diya

loading...