main page

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये भोजपुरी वीडियो, हो रहा वायरल

Updated 27 December, 2017 02:00:27 AM

इन दिनों एक भोजपूरी गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने...

मुंबईः इन दिनों एक भोजपूरी गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है। 

 

इस गाने को तीन ही महीने में 3,060,783 व्यूज मिल चुका है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है। वीडियो में यूज किए गए गाने के बोल हैं 'पियवा से पहिले हमार रहलू'। खास बात यह है कि इस गाने की धुन की ही तरह कई अन्य भोजपुरी गाने भी बन चुके हैं जिन्हें फिल्मों में फिल्माया गया है। 

 

रितेश बिहार सासाराम के रहने वाले हैं। फिलहाल, वे वाराणसी में रहते हैं। रितेश की शुरुआती पढ़ाई वाराणसी से हुई है। इसके बाद उन्होंने बिहार आरा के महाराजा कॉलेज से कॉलेज की पढ़ाई की है। फिलहाल, वे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी के स्टूडेंट हैं। रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं। रितेश पांडे भोजपुरी गानों के लिए अब एक नया नाम है, जिनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।

:

bhojpuri songviral songviral videobollywood

loading...