main page

कपिल के शो में पहुंचे भोजपुरी स्टार खेसारी, दिनेश, आम्रपाली, परवेश और रानी

Updated 08 April, 2019 01:34:17 AM

कपिल के शो काफी धमाल मचाता नज़र आ रहा है। हर बार की तरह इस रविवार कपिल के शो में गेस्ट के रुप में नज़र आए भोजपुरी स्टार। जी हां, कपिल के शो में इस हफ्ते खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निहुआ, आम्रपाली दुबे, परवेश लाल यादव और रानी चटर्जी ने शिरकत की। शो के दौरान उन्होंने एंट्री में ही खूब हंसी मज़ाक के सिलसिले सुनाकर शो में रंग जमा दिया

मुंबईः कपिल के शो काफी धमाल मचाता नज़र आ रहा है। हर बार की तरह इस रविवार कपिल के शो में गेस्ट के रुप में नज़र आए भोजपुरी स्टार। जी हां, कपिल के शो में इस हफ्ते खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निहुआ, आम्रपाली दुबे, परवेश लाल यादव और रानी चटर्जी ने शिरकत की। शो के दौरान उन्होंने एंट्री में ही खूब हंसी मज़ाक के सिलसिले सुनाकर शो में रंग जमा दिया। भोजपुरी स्टार को देखने के लिए शो में मुंबई के ऑटो चालक व अन्य फैंस भी शो का हिस्सा बनने पहुंचे। शो के दौरान कपिल ने भी अपनी खट्टी मीठी बातों से शो में पूरा हंसी मज़ाक का माहौल बना दिया। 
Bollywood Tadka
इसके बाद शो में एंट्री होती है बच्चा यादव की। बच्चा यादव शो में अपनी भैंस के साथ शो में एंट्री करते है। बच्चा यादव ने शो में आते ही शो में अपनी चटपटी बातों से शो का माहौल बना दिया। बच्चा यादव ने अपने जोक्स के पिटारें से जोक पेश किए। जिन्हें सुन कर दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। इसके बाद भोजपुरी स्टार अपने अपने किस्से सुनाने शुरु किए। जिसे सुन कर सभी की हंसी निकल गई। 
Bollywood Tadka
बता दें शो के दौरान भोजपुरी स्टार ने गानें भी गाए, जिससे शो का माहौल काफी रंगमय बना रहा। इसी दौरान शो में के भईल करोड़ पती प्रोग्राम का आयोजन किया जाता है। इस दौरान कपिल शर्मा, भारती सिंह, चदूं , बच्चा यादव और सपना ने काफी धमाल मचाया। बाकि ज्यादा जानकारी के लिएआप भी देखें द कपिल शर्मा शो। 

: Pawan Insha

the kapil sharma showkapil sharmabollywoodbhojpuri starsNirahuaDinesh Lal YadavAamrapaliKhesari Lal Yadav and Rani Chatterjee

loading...