main page

'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन को करीब देख रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने प्यार से गले लगाकर करवाया चुप

Updated 04 May, 2022 12:31:38 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भूल भुलैया 2'' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ''भूल भुलैया 2'' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। इन दिनों कार्तिक प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फीमेल फैन के साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। इन दिनों कार्तिक प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फीमेल फैन के साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में कार्तिक व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इस लुक में एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक फीमेल फैन कार्तिक को अपने इतने करीब देखकर रोने लगती है, जिसके बाद कार्तिक बहुत ही प्यार से घुटनों पर बैठकर उन्हें समझाते हैं। इतना ही नहीं एक्टर उसे गले लगाकर चुप भी करवाते हैं। कार्तिक के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के अलावा कियारा अडवाणी, तब्बू और रामपाल यादव की भी अहम भूमिका है। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने आवाज दी है और कनिष्क बगीची ने इस गाने को कंपोज किया हैं। लोगों द्वारा इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Bhool Bhulaiyaa 2promotionfemale fancryingKartik AaryanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...