main page

'भूल भुलैया' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन के हाथ लगी हैट्रिक

Updated 29 May, 2022 02:03:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ''भूल भुलैया 2'' निस्संदेह इस साल की  पारिवारिक मनोरंजन मूवी है।  ''भूल भुलैया 2''  दूसरे शनिवार यानी 9वें दिन शानदार 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसी के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बैक टू बैक फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच कमाल दिखाते हुए रिकॉर्ड कायम किया है।  एक्टर कार्तिक आर्यन और निर्माता षण कुमार की फिल्म ने न केवल दुनिया भर के दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रशंसा जीती बल्कि 109.92 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर भी राज क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' निस्संदेह इस साल की  पारिवारिक मनोरंजन मूवी है।  'भूल भुलैया 2'  दूसरे शनिवार यानी 9वें दिन शानदार 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

Bollywood Tadka

इसी के साथ कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बैक टू बैक फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच कमाल दिखाते हुए रिकॉर्ड कायम किया है।  एक्टर कार्तिक आर्यन और निर्माता षण कुमार की फिल्म ने न केवल दुनिया भर के दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रशंसा जीती बल्कि 109.92 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर भी राज किया। 

Bollywood Tadka

'भूल भुलैया 2' से पहले दर्शकों ने भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की ब्लॉकबस्टर सोनू के टीटू की स्वीटी को भी खूब प्यार दिया था। इस फिल्म ने 108 करोड़ का कलेक्शन किया था। भूल भुलैया 2, पति, पत्नी और वो और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी मेगाहिट्स फिल्में देने वाली ये  निर्माता और एक्टर की जोड़ी जनता का मनोरंजन करना जारी रखेगी क्योंकि दोनों ने फिल्म शहजादा के लिए हाथ मिलाया है जो इस साल के अंत में रिलीज होने जा रही है।  
 

Content Writer: Smita Sharma

Bhool Bhulaiyaa 2Bhushan KumarKartik Aaryanhit hattrickBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...