main page

फिर आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं भूमि, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आएंगी नजर

Updated 03 January, 2020 04:49:27 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म ''बाला'' में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ काफी कमाल दिखाया था। बता दें एक्ट्रेस एक बार फिर आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। एक्ट्रेस फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में हीरो के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस का अलग ही किरदार देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'बाला' में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ काफी कमाल दिखाया था। बता दें एक्ट्रेस एक बार फिर आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में हीरो के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस का अलग ही किरदार देखने को मिलेगा। 

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में दमदार किरदार में नजर आ चुकी है। आखिरी बार फिल्म बाला में भी दोनों को एक साथ खूब पसंद किया था। फैंस का दिल जीतती हुई भूमि अब फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान के साथ अपना सहयोग जारी रखेंगी। फिल्म में एक्ट्रेस एक गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म में भूमि का अंदाज पहले से काफी अलग होगा। 

Bollywood Tadka
यह एक परिवारिक एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसमें प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता से जुड़ी भावनाओं को उजागर किया जाएगा। फिल्म में आयुष्मान और भूमि के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू भी अहम किरदार में नजर आएंगे।  

Edited By: Vikas Sharma

BhoomisharescreenAyushmanshubh mangal zyada savdhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...