main page

video: 'भूत' का ट्रेलर रिलीज, हॉन्टेड शिप में फंसे दिखे विक्की कौशल

Updated 03 February, 2020 01:42:27 PM

एक्टर विक्की कौशल की स्टारिंग फिल्म ''भूत: एक द हॉन्टेड शिप'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म का टीजर काफी डरावना था। कुछ ऐसा ही हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल की स्टारिंग फिल्म 'भूत: एक द हॉन्टेड शिप' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म का टीजर काफी डरावना था। कुछ ऐसा ही हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। 


ट्रेलर में विक्की कौशल हॉन्टेड शिप के एक सर्वेक्षण ऑफिसर हैं, इस हॉन्टेड शिप की काफी सारी रहस्यमयी कहानियां हैं। शिप में विक्की के साथ काफी अजीब घटनाएं होती हैं। शिप का दौरा करने के बाद पृथ्वी डरावनी चीजों का अनुभव करना शुरू कर देता है और अचानक वह उस डरावने जहाज में फंस जाता है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म में एक नई कहानी के साथ डरावनी चीजे देखने को मिलती हैं। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे।

Edited By: suman prajapati

Bhoot: The Haunted ShiptrailerreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...