main page

भोपाल कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया जमानती वारंट, 4 दिसंबर को पेश होने के आदेश

Updated 30 November, 2021 04:34:58 PM

एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी समय से विवादों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है। अमीषा के खिलाफ यह वारंट सोमवार को जारी किया गया है। कोर्ट ने अमीषा को पेश होने का आदेश दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी समय से विवादों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है। अमीषा के खिलाफ यह वारंट सोमवार को जारी किया गया है। कोर्ट ने अमीषा को पेश होने का आदेश दिया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, अमीषा के खिलाफ इस अदालत में 32.25 लाख रुपये के चेक बाउंस होने का मामला चल रहा है। अमीषा के खिलाफ यह केस यूटीएफ टेलिफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि अमीषा ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे। इसके बदल जो दो चेक उन्होंने दिए थे वे बाउंस हो गए। कोर्ट ने अमिषा को 4 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा है अगर एक्ट्रेस पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमीषा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है। अब एक्ट्रेस अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल में एक बार फिर सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अर्जुन रामपाल और डेजी शाह के साथ फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' में भी काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka


bhopal courtissuesbailbable warrantameesha patelcheque bounce caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...