main page

बहन समीक्षा और शरमीन संग स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही भूमि पेडनेकर, तीनों में दिखीं जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 19 September, 2021 12:14:44 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों बहन समीक्षा पेडनेकर और शरमीन संग स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों बहन समीक्षा पेडनेकर और शरमीन संग स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में भूमि, समीक्षा और शरमीन बिकिनी में नजर आ रही है। तीनों समंदर में शिप में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में तीनों पार्टी करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस लुक में तीनों बेहद हॉट लग रही है। तीनों बहनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

वहीं भूमि और उनकी बहन समीक्षा की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। दोनों की शक्लें काफी मिलती हैं इसलिए लोग दोनों को सीता-गीता की जोड़ी कहते हैं।

Bollywood Tadka

दोनों बहनें अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भूमि बहुत जल्द फिल्म 'रक्षाबंधन' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म राजकुमार राव के साथ फिल्म 'बधाई दो' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bhumi pednekarenjoyingvacationsisters samiksha pednekarSharmeenspainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...