main page

पर्सनल लाइफ को लेकर भूमि ने किया चौकाने वाला खुलासा, जिंदगी भर सिंगल रहेंगी एक्ट्रेस, न किसी से शादी करेंगी और न ही डेट

Updated 24 June, 2020 05:32:56 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का कहना है कि वो जिंदगी भर सिंगल रहेंगी। न ही वो किसी से शादी करेंगी और न ही किसी को डेट। एक्ट्रेस ने ये सब करने के पीछे एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का कहना है कि वो जिंदगी भर सिंगल रहेंगी। न ही वो किसी से शादी करेंगी और न ही किसी को डेट। एक्ट्रेस ने ये सब करने के पीछे एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। चलिए जानते हैं भूमि के ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह है.. 

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ के ऊपर बात करते हुए भूमि ने मीडिया को बताया कि वो किसी एक्टर को इसलिए डेट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि वो एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि वो जिंदगी भर शादी नहीं करना चाहती। इसके पीछे का कारण भूमि ने अपने समय को ज्यादा कीमती बताया है। 

Bollywood Tadka


वहीं भूमि ने अपनी स्ट्रगलिंग लाइफ के ऊपर बताया कि उन्होंने अपने पिता को कैंसर की वजह से खो दिया। जब उनके पापा का निधन हुआ तो वो सिर्फ 18 साल की थी। इस परिस्थिती का सामना करना मुश्किल था। हमारी मां ने हमेशा हमारा साथ दिया हर कदम पर मां अकेले ही काफी थी। भूमि पेडनेकर ने कहा कि वो अपने परिवार को किसी योद्धा से कम नहीं समझती हैं। उन्होने काफी संघर्ष किया है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो भूमि अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था। इन दिनों भूमि क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By: suman prajapati

Bhumi pednakarrevealedShesinglelifeNewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...