main page

पर्यावरण की चिंता में भूमि ने की लोगों से कपड़ों को रिपीट पहनने की अपील की, बोलीं 'मैं ऐसा करने से कभी गुरेज नहीं करती'

11 August, 2020 01:16:07 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर पर्यावरण को लेकर चिंता जाहिर करती रहती है और लोगों से उसे बचाने के लिए अपील भी करती रहती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर पर्यावरण को लेकर चिंता जाहिर करती रहती है और लोगों से उसे बचाने के लिए अपील भी करती रहती है। अब तक एक्ट्रेस पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर कई वीडीयोज पोस्ट कर चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने लोगों से कपड़ा रिपीट करने की आदत को अपनाने की अपील की है, क्योंकि इससे भी पर्यावरण को बचाने में मदद मिलेगी।

Bollywood Tadka
भूमि का मानना है कि कपड़ों को रिपीट करना यानि दोबारा पहनना एक अच्छी आदत है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने कपड़ो को दोबारा पहनने से कभी गुरेज नहीं करती। मैं इस बात पर बिलकुल ध्यान नहीं देती कि अगर लोग मुझे दोबार उन्ही कपड़ों में देखगें तो क्या कहेंगें और क्या सोचेंगे। 

Bollywood Tadka


भूमि ने आगे कहा कि एक्ट्रेसेस के लिए नए-नए कपड़े पहनने चैलेंज होता है और उन्हें हमेशा अलग दिखने के लिए कहा जाता है। लेकिन मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे इस तरह के बिजनेस को जानकर अच्छा लगा जिसमें लोग कपड़ों को किराए पर लेते हैं, ये एक अच्छा आईडिया है। 

Bollywood Tadka


भूमि ने कहा कि घर में मेरे और मेरी बहन के पास एक ही तरह के कपड़े हैं। हम दोनों अक्सर अपने कपड़े शेयर करते रहते हैं और इससे हमें कोई प्रोब्लम नहीं है। भूमि ने बताया कि जब भी कोई कपड़ा खरीदती हूं, तो उसके ब्रांड पर ध्यान देने से पहले यही देखती हूं कि ये क्लाइमेट के प्रति कितना सचेत है। 

Bollywood Tadka


पूरी दुनिया अब पर सस्टेनेबिलिटी की ओर बढ़ रही है। हाई फैशन ब्रांड्स से लेकर लग्जरी ब्रांड्स तक, सभी धीरे-धीरे और लगातार सस्टेनेबिलिटी की ओर बढ़ रहे हैं।
एक्ट्रेस ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ये प्रोसेस और भी तेज हो जाएगा। 


 
 


Bhumi pednekarappealedpeoplewearclothes repeatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...