main page

2 महीने के बच्चे ने कोरोने से खोई अपनी मां, भूमि पेडनेकर ने मां के दूध के लिए मांगी

Updated 21 May, 2021 09:11:01 AM

डेडली कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जहां बहुत से जिंदगियां छीन ली हैं। वहीं कुछ जिंदगियां ऐसी भी हैं जो हमेशा के लिए अनाथ और बेसहारा हो गई हैं। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से बच्चों के सिर से उनके मां-बाप का साया उठ गया है। इन बच्चों की मदद के लिए सरकारें और देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने दो महीने के एक बच्चे को मां का दूध मुहैया करवाने के लिए मदद मांगी।

मुंबई:डेडली कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जहां बहुत से जिंदगियां छीन ली हैं। वहीं कुछ जिंदगियां ऐसी भी हैं जो हमेशा के लिए अनाथ और बेसहारा हो गई हैं। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से बच्चों के सिर से उनके मां-बाप का साया उठ गया है।

Bollywood Tadka

इन बच्चों की मदद के लिए सरकारें और देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने दो महीने के एक बच्चे को मां का दूध मुहैया करवाने के लिए मदद मांगी।

Bollywood Tadka

 

इस बच्चे की मां का कोरोना से निधन हो गया है। भूमि ने ट्विटर पर पर लिखा-'2 महीने का बच्चा, मां कोविड से गुजर गई है, बांकुरा के पास मां के दूध की तत्काल आवश्यकता है, पश्चिम बंगाल में स्तनपान कराने वाली माताएं जो सीधे आगे आने के लिए दूध को फ्रीज कर सकती हैं, वह कोलकाता, दुर्गापुर, बांकुरा, बिष्णुपुर से सप्ताह में एक बार दूध एकत्र कर सकती हैं।' सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।'

Bollywood Tadka

मां को कोविड से लड़ते देख भूमि पेडनेकर पर पड़ा गहरा असर

बता दें कि कोरोना संकंट में भूमि भी लोगों की मदद कर रही हैं। इस बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा-जब मैंने देखा कि वायरस की वजह से मेरी मां दिक्कतों का सामना कर रही है, उस वक्त मैंने खुद से कहा था कि मैं अपने वक्त का समर्पण यथासंभव अधिक से अधिक लोगों को बचाने में करूंगी। अगर हम सुविधाओं से लैस लोग इतनी परेशानियां उठा रहे हैं, तो जरा सोचिए कि दूसरों को कितनी मुश्किलें आ रही होंगी।देश के नागरिक के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम आगे आकर कुछ करें। अपने साथी नागरिकों का साथ निभाना रहना हमारा कर्तव्य है।

Content Writer: Smita Sharma

bhumi pednekarbreast milk2 month old babymotherpasses awaycovid19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...