main page

ब्लैक आउटफिट में भूमि ने ढाया कहर, कातिलाना अंदाज से किया फैंस को कायल

Updated 22 December, 2019 11:08:01 AM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। इंवेट्स या पार्टीज में अपने लुक को टॉप में रखना भूमि को अच्छे से आता है। इनके स्टनिंग लुक के चलते लड़कियां भी इन्हें करीब से फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर इनका हर लुक वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। इंवेट्स या पार्टीज में अपने लुक को टॉप में रखना भूमि को अच्छे से आता है। इनके स्टनिंग लुक के चलते लड़कियां भी इन्हें करीब से फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर इनका हर लुक वायरल होते ही ट्रेंड कर जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं।  

Bollywood Tadka
इस दौरान भूमि पेडनेकर स्लीवलेस ब्लैक कलर के स्टनिंग आउटफिट में कहर ढा रही हैं। ड्रेस को एक्ट्रेस ने मल्टीकलरड बैल्ट के साथ टीम-अप किया है और साथ ही सिल्वर कलर की हील्स पेयर की हुईं हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्सटिक और मैसी हेयर्स में एक्ट्रेस खूबसूरत बला से कम दिखाई नही दे रहीं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए भूमि फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भूत: पार्ट वन' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

bhumi pednekarauctionhostedIsha AmbaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...