main page

'पति,पत्नी और वो' के सेट पर भूमि पेडनेकर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें कुछ Inside Pics

Updated 19 July, 2019 04:23:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 18 जुलाई को अपना 30वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के सेट पर टीम मेंबर्स के साथ लखनऊ में मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 18 जुलाई को अपना 30वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के सेट पर टीम मेंबर्स के साथ लखनऊ में मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

तस्वीर में कार्तिक भूमि को केक खिलाते दिख रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें कार्तिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीर के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा-'जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं भूमि पेडनेकर जी और केक सिर्फ फोटो के लिए था इन्होंने खाया नहीं।'

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म में उनकी एक और कोस्टार अनन्या पांडे ने भूमि को विश करते हुए लिखा-'नो पति, नो प्रॉब्लम हैप्पी बर्थडे भूम्स। मैं वादा करती हूं कि अपना खाना आज आपके साथ शेयर करने की कोशिश करूंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा इस सेलिब्रेशन की कुछ इनसाइट तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक-भूमि के साथ आयुष्मान खुराना भी दिख रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। काम की बात करें तो भूमि जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। इसके अलावा भूमि 'बाला','भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 
Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

bhumi pednekarcelebratebirthdaypati patni aur Wohkartik aaryanananya pandeyaparshakti khuranaayushmann khurranaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...