main page

हैवी वर्क लहंगा चोली में भूमि पेडनकेर ने बिखेरा हुस्न-ए-जलवा, ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Updated 20 December, 2022 01:59:15 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही चर्चा में आ गई हैं। फैंस भी भूमि की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही चर्चा में आ गई हैं। फैंस भी भूमि की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में भूमि पेडनेकर पेस्टल ग्रीन कलर के हैवी वर्क वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

डीप नेक चोली एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और साइड कट लहंगे में वह अपनी टोन्ड लेग फ्लॉन्ट करती हुई कैमरे के सामने गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में हसीना का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हुई है। अब जल्द ही वह 'भीड़', 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखाई देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Bhumi Pednekarbeautiful photoshootlehenga choliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...