main page

समीक्षा संग बुडापेस्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही है भूमि पेडनेकर, बहनों के मस्ती भरे अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Updated 23 August, 2021 10:38:41 AM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहन समीक्षा पेडनेकर संग बुडापेस्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बहन के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहन समीक्षा पेडनेकर संग बुडापेस्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बहन के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों और वीडियोज में भूमि लाइट स्काईब्लू क्रॉप टॉप और डेनिम में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। वहीं भूमि की बहन ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से समीक्षा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में समीक्षा गॉर्जियस लग रही है।

भूमि बहन समीक्षा के साथ बुडापेस्ट में घूमती नजर आ रही है। एक्ट्रेस बहन के साथ मस्ती करती और आइसक्रीम का मजा लेती दिखाई दे रही है। भूमि ने बुडापेस्ट की नाइट लाइफ भी दिखाई है, जिसमें उनके बैकग्राउंड पर फायर वर्क्स का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। दोनों बहन में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भूमि बहुत जल्द फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bhumi pednekarenjoysvacationbudapestsister samiksha pednekarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...