main page

पर्यावरण को लेकर भूमि पेडनेकर ने जताई चिंता, बोलीं 'आज भी इसे वास्तविक मुद्दा नहीं माना जाता'

02 June, 2020 06:32:06 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों के जरिए लोगों सामजिक मुद्दों पर अवेयर करती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सच में देश के पर्यावरण को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर करती रहती हैं और लोगों को इसे बचाने के लिए अपील करती रहती हैं। इसके लिए एकट्रेस की कैंपन के साथ भी जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने पर्यवरण संबंधी मुद्दों पर चिंता जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों के जरिए लोगों सामजिक मुद्दों पर अवेयर करती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सच में देश के पर्यावरण को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर करती रहती हैं और लोगों को इसे बचाने के लिए अपील करती रहती हैं। इसके लिए एकट्रेस की कैंपन के साथ भी जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने पर्यवरण संबंधी मुद्दों पर चिंता जाहिर की है।

Bollywood Tadka
भूमि का कहना है कि जलवायु परिवर्तन को अभी भी देश का वास्तविक मुद्दा नहीं माना जाता है। 5 जून को पर्यावरण दिवस है, जिसको लेकर एक्ट्रेस लोगों को जागरूक कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

This week is going to be full of surprises and tons of fun as #ClimateWarrior celebrates #WorldEnvironmentDay :) We are kick-starting it with what is your #OneWishForTheEarth ? I have my friends and peers from the industry who have been kind enough to share their wish. So, if you have #OneWishForTheEarth (or more), share it with me. We will also be celebrating eco-friendly and sustainable #smallbusinesses and be in conversation with our little Climate Warriors from the ages of 4 to 8yrs.. they are just so cute ♥️ Also, a special mention to a very special launch (stay tuned to find out more 🤓). The sole effort put behind all of these activities has been a joy-ride and a learning process for me. I look forward to creating more and more awareness about the environment and our natural surroundings by learning to co-exist. Lots and lots of love, Climate Warrior (Bhumi)

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

 हाल ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि  "जलवायु परिवर्तन, एक अवधारणा के रूप में, अभी भी बहुत से लोग इसे वास्तविक मुद्दा नहीं मानते। दुनिया भर में ऐसे कई और गंभीर जलवायु मुद्दे हैं, जिन्हें लोग महसूस भी नहीं कर रहे हैं- जैसे अकाल की वृद्धि, जंगलों में आग लगना, सूखा, बाढ़, समुद्र का स्तर बढ़ना, खाद्य और फसल नष्ट होना, देशों और महाद्वीपों में गर्मी गर्म लहर चलना।"

Bollywood Tadka
साथ एक्ट्रेस ने बताया कि वो देश के नागरिकों को क्लाइमेट के लिए योगदान देते हुए देखना चाहती हैं। क्लाइमेट उनके दिल के बेहद करीब है और वो लोगों को इसके प्रति जागरूक करना और युवाओं को इसके साथ जोड़ना चाहती हैं। 

 


bhumi PednekarexpressedconcernenvironmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...