main page

पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुई भूमि पेडनेकर, तस्वीर शेयर कर बोली- 'हैप्पी बर्थडे पापा, हमेशा आपको महसूस करती हूं'

Updated 20 May, 2021 02:05:19 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिवंगत पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिवंगत पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में भूमि पिता और बहन के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस काफी छोटी दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए भूमि ने लिखा- "हैप्पी बर्थडे पापा, हमेशा आपको महसूस करती आई हूं, आज भी कर रही हूं। हम जो कुछ भी जीवन में करते हैं, उसमें आपके साथ को महसूस करते हैं। आपकी उदारता, सहानुभूति, दया और शिक्षा, सब कुछ हमें गाइड करता है। लव यू और हम सभी आपको जिंदगी के हर सेकेंड में याद करते हैं। #SatishPednekar" फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें भूमि कोरोना संक्रमित हो गई थी। अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हो चुकी है और अपनी फैमिली में वापिस लौट आई है। काम की बात करें तो भूमि को आखिरी बार फिल्म 'दुर्गामती' में देखा गया था। यह एक हॉरर-ड्रामा फिल्म थी। अब एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'बधाई दो' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bhumi pednekaremotionalfatherbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...