main page

PICS: अपने पुश्तैनी घर पहुंची भूमि पेडनेकर, किए 400 साल पुराने मंदिर में दर्शन

14 September, 2020 03:46:21 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अपनी फोटोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अपनी फोटोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। एक्ट्रेस परिवार के साथ गोवा स्थित अपने पुश्तैनी घर पहुंची। भूमि के गांव का नाम 'पेडणे' है। जहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने कुलदेवी के मंदिर में दर्शन भी किए। दर्शन करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज भूमि ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
भूमि ने तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अपने सरनेम पेडनेकर के इतिहास के बारे में बताया। साथ ही बताया इस मंदिर परिसर के पास ही उनका पुश्तैनी घर है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमारे गांव में तीर्थस्थल को पेडणे कहते हैं। यह तीर्थ स्थान तीन मंदिरों को मिलाकर बना है। माउली देवी मंदिर, भगवती देवी मंदिर और रावल नाथ मंदिर। भूमि ने आगे लिखा ''यह मंदिर 300 से 400 साल पुराने हैं। रावल नाथ मंदिर की किताबों में पेडणेकरों का जो सबसे पुराना जिक्र मिलता है, वह 1902 का है। मंदिर कहानियों से भरा हुआ है। यह पानी की औषधीय धाराओं से घिरा हुआ है जो स्वस्थ करने वाली और ऊर्जा देने वाली हैं। यहां पर जब भी आते हैं तो कुछ सीखने को मिलता है। सांस्कृतिक नजरिए से भरी-पूरी अपनी वंशावली के लिए मैं आभारी हूं।'फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो भूमि के आखिरी बार फिल्म 'भूत' में देखा गया था।
 


bhumi pednekarvillagegoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...