main page

'बाला' में 'काली लड़की' के रोल से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भूमि पेडनेकर

11 October, 2019 05:46:53 PM

अपकमिंग फिल्म ''बाला'' के ट्रेलर में एक्टर भूमि पेडनेकर की सांवली स्किन को लेकर इंटरनेट पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भूमि की आलोचना हो रही है। ट्रेलर में एक्ट्रेस का कलर बदल दिया है, जिससे वह अपने नेचुरल स्किन की अपेक्षा सांवली दिख रहीं है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अपकमिंग फिल्म 'बाला' के ट्रेलर में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की सांवली स्किन को लेकर इंटरनेट पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भूमि की आलोचना हो रही है। ट्रेलर में एक्ट्रेस का कलर बदल दिया है, जिससे वह अपने नेचुरल स्किन की अपेक्षा सांवली दिख रहीं है।

Bollywood Tadka,  Bhumi Pednekar Images

इसे 'ब्राउनफेस ’का उदाहरण बताते हुए, कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि यदि फिल्म मेकर वास्तव में ऐसी ही स्किन की एक्ट्रेस चाहते थे, तो बॉलीवुड में ऐसी स्किन की एक्ट्रेस भी हैं। वो ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट कर सकते थे, जो वास्तव में ब्राउन स्किन होती। बाला में आयुष्मान खुराना उम्र से पहले गंजेपन का शिकार हैं और सुन्दर और गोरी लड़की से शादी की इच्छा रखते हैं। 

Bollywood Tadka, Bhumi Pednekar Images

एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, “एक दिन बॉलीवुड को महसूस होगा कि बॉलीवुड में सांवली स्किन की एक्ट्रेस भी हैं, जिन पर 2 किलो डार्क फाउंडेशन लगाने की जरुरत नहीं पड़ती है।"

Bollywood Tadka,  Bhumi Pednekar Images

इससे पहले, एक्टर ऋतिक रोशन के लुक पर 'सुपर 30' के मेकर्स से भी यह सवाल पूछा गया था, फिल्म में ऋतिक ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। भूमि की एक और अपकमिंग फिल्मों में से एक ने 'सांड की आंख' में भी यंग एक्ट्रेसेस को दादी का रॉल करने पर विवादों का सामना करना पड़ा। 'बाला' 7 नवंबर को और 'सांड़ की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 


Bhumi PednekarBrownfaceBalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...