main page

नेटफ्लिक्स नेटवर्किंग पार्टी में भूमि ने मारी स्टाइलिश एंट्री, शिमरी ब्लैक आउटफिट में बेहद स्टनिंग दिखीं हसीना

Updated 19 February, 2023 12:36:05 PM

18 फरवरी, शनिवार की रात मुंबई में नेटफ्लिक्स द्वारा ग्रैंड 'नेटवर्किंग' पार्टी होस्ट की गई, जहां बी-टाउन स्टार्स ने शानदार अंदाज में शिरकत की। इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ग्लैमरस का तड़का लगाती हुई पार्टी में पहुंची, जहां सबकी निगाहें उनके लुक पर टिक गईं। पार्टी में पहुंची भूमि की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 18 फरवरी, शनिवार की रात मुंबई में नेटफ्लिक्स द्वारा ग्रैंड 'नेटवर्किंग' पार्टी होस्ट की गई, जहां बी-टाउन स्टार्स ने शानदार अंदाज में शिरकत की। इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ग्लैमरस का तड़का लगाती हुई पार्टी में पहुंची, जहां सबकी निगाहें उनके लुक पर टिक गईं। पार्टी में पहुंची भूमि की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान भूमि पेडनेकर नेट वाले शिमरी ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हैं और न्यूड मेकअप, खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में भूमि का स्टाइल देखते ही बन रहा है। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर को हाल ही में ओटीटी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था। इस फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ नजर आईं थी। अपकमिंग मूवीज की बात करें तो भूमि 'भीड़' 'अफवाह' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bhumi Pednekarstylish entryNetflix networking partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...