main page

'ब्राइडल' लुक में भूमि पेडनेकर का धमाल, लेटेस्ट फोटोशूट देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Updated 02 August, 2019 02:00:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर  का इंडस्ट्री में आने के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। भूमि ने साल 2015 में ''दम लगा के हईशा'' से अपने करियर की शुरुआत की थी। भूमि ने महज पांच सालों में खुद के अंदर गजब के बदलाव लेकर साबित कर दिया कि वो एक दिवा हैं। हाल ही में, भूमि ने एक फेमस मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया। भूमि के इस फोटोशूट की तस्वीरें देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर  का इंडस्ट्री में आने के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। भूमि ने साल 2015 में 'दम लगा के हईशा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। भूमि ने महज पांच सालों में खुद के अंदर गजब के बदलाव लेकर साबित कर दिया कि वो एक दिवा हैं।

Bollywood Tadka,भूमि पेडनेकर इमेज,भूमि पेडनेकर फोटो,भूमि पेडनेकर पिक्चर,

हाल ही में, भूमि ने एक फेमस मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया। भूमि के इस फोटोशूट की तस्वीरें देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे।फेमिना वेडिंग टाइम्स के अगस्त अंक के लिए जिन तस्वीरों को शूट किया गया है, उनमें भूमि का दुल्हन गेटअप  देखते बनता है। जानी-मानी स्टाइलिस्ट लिन साइट ने भूमि को तैयार किया। भूमि की ड्रेसेस को 'आल टाइम फेवरिट' डिजाइनर रितु कुमार द्वारा डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka,भूमि पेडनेकर इमेज,भूमि पेडनेकर फोटो,भूमि पेडनेकर पिक्चर,

एक तस्वीर में भूमि पिंक कलर ब्रोकेड लंहगा चोली में कहर ढा रही हैं। सुंदर गेंदे के फूलों के बीच बैठकर भूमि कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के दूसरे लुक की बात करें तो वह हैल्टर नेक चोली के साथ एक मल्टी-ह्यूड स्कर्ट जच रही है। गुलाबी फ्रेश फूलों और मेसी बन के साथ लुक पूरा किया। तीसरे लुक में भूमी अपनी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं।

Bollywood Tadka,भूमि पेडनेकर इमेज,भूमि पेडनेकर फोटो,भूमि पेडनेकर पिक्चर,

दमदार दुल्हन वाले इस अवतार में भूमि ने चमकीले और बारीक काम वाले नीले रंग की अनारकली के साथ खूबसूरत नथ और कुछ पारंपरिक ऑक्सीडेंट ज्वैलरी पहन लुक में चार चांद लगा दिए। भूमि की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। भूमि की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka,भूमि पेडनेकर इमेज,भूमि पेडनेकर फोटो,भूमि पेडनेकर पिक्चर,

काम की बात करें तो भूमि इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे हैं। फिल्म की बात करें तो यह बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,भूमि पेडनेकर इमेज,भूमि पेडनेकर फोटो,भूमि पेडनेकर पिक्चर,

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। काम की बात करें तो भूमि जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। इसके अलावा भूमि 'बाला','भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 


 

: Smita Sharma

bhumi pednekarbridal lookphotoshootviralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...