main page

बहन के साथ स्पेन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं भूमि पेडनेकर, प्रिंटिड बिकिनी ने दिखाया हुस्न का जलवा

Updated 27 August, 2021 03:27:21 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ स्पेन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें भूमि ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टा पर अपने बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह प्रिंटेड बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी दिखाती दिख रही हैं। बिकिनी के साथ उन्होंने स्लिंग बैग, सन ग्लासेज और गोल्ड ईयररिंग भी कैरी किए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ स्पेन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें भूमि ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टा पर अपने बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह प्रिंटेड बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी दिखाती दिख रही हैं। बिकिनी के साथ उन्होंने स्लिंग बैग, सन ग्लासेज और गोल्ड ईयररिंग भी कैरी किए।

Bollywood Tadka

अपने लुक को पूरा करने के लिए भूमि ने न्यूड मेकअप कैरी किया। भूमि के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  इससे पहले भूमि ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी, जिसमे वो ब्राऊन बिकिनी और सिर पर हैट लगाए नजर आई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


काम की बात करें तो भूमि आखिरी बार 'दुर्गामती' में नजर आईं थीं।  यह साउथ की फिल्म 'भागमती' का सीक्वल थी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो  भूमि  डायरेक्टर आनंद एल. राय में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल में ही पूरी हुई है। इसके अलावा भूमि राजकुमार राव के साथ बधाई दो में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Content Writer: Smita Sharma

Bhumi Pednekarbikini lookSpainvacationSamiksha PednekarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...