main page

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस की पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ को पूरे हुए 8 साल, भूमि ने शेयर किए cut scene!

Updated 28 February, 2023 12:29:21 PM

भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म दम लगा के हईशा को 8 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर अपनी पहली फिल्म की यादों के साथ एक अनदेखा सीन जिसे फिल्म से कट कर दिया गया था वो शेयर किया है।

मुंबई। भूमी पेडनेकर अपना अगल किरदारों के लिए जानी जाती है। भूमी काफी वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं जो कई तरह के रोल प्ले कर चुकीं हैं। उन्होने अपनी करियर की शुरुआत फिल्म दम लगा के हईशा से की थी, जिसमें उन्होने एक ओवरवेट लड़की संध्या का किरदार निभाया था। आपको बतां दे कि इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने 15किलो वजन बढ़ाया था। सोमवार को इस फिल्म को 8 साल पूरे होने पर भूमी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कुछ इनसीन फोटोज शेयर की हैं।    

फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके अपोजिट थे। फिल्म को 8 साल पूरे होने पर भूमि ने फिल्म का एक ऐसा सीन फैंस से शेयर किया है, जिसे फिल्म से काट दिया गया था। इसके साथ भूमि ने अपनी पहली और खास फिल्म के बारे में लिखा – ‘ये रहा मेरे पहले प्यार का पहला डिलीट किया गया सीन।’

भूमि पेडनेकर ने अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा के 8 साल पूरे होने पर थिएटर रिलीज से पहले फिल्म से काटे गए अनदेखे सीन शेयर किए। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पहला हमेशा खास होता है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा इस फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं! मैं एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत एक ऐसी फिल्म से करने के लिए काफी भाग्यशाली हूं, जिसने भारतीय एक्ट्रेस को एक ही रूप में पेश किए जाने की प्रथा को तोड़ा। मुझे यशराज की नई हीरोइन होने पर प्राउड है, जो रियल, ऑथेंटिक, प्राउड, खुद से प्यार करने वाली, बॉडी पॉजिटिव और एक ऐसी लड़की थी जो बहुत खूबसूरत थी। बॉडी शेमिंग समाज की सबसे बड़ी बुराई है। चलो सभी लोगों की आत्मनिर्भरता को सेलिब्रेट करते हैं। दम लगा के हईशा के 8 साल"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

भूमि ने उनकी पहली ही फिल्म दम लगा के हईशा में उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ा लिया था। फिल्म के दौरान उनका वजन 80 किलो हो गया था। इंडियन सिनेमा में जहां एक्ट्रेस स्लिम रहना चाहती हैं, वहीं भूमि ने वजन बढ़ाकर पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Bhumi PednekarActressfirst filmDum Laga Ke Haishacut scene

loading...