main page

भूमि पेडनेकर-करण कपाड़िया का रोमांटिक गाना ‘बरस बरस‘ दुर्गामती- द मिथ फिल्म से हुआ रिलीज

Updated 28 November, 2020 01:26:17 PM

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ''दुर्गामती- द मिथ'' का रोमांटिक सॉन्ग ''बरस बरस'' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में भूमि के साथ...

नई दिल्ली। भूमि पेडनेकर अपनी अगली रिलीज 'दुर्गामती-द मिथ' में करण कपाड़िया के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग बरस बरस में नजर आएंगी। यह गाना फिल्म में भूमि और करण के किरदार के बीच रोमांस की झलक दर्शाता है जो उनकी एक साथ पहली फिल्म को  भी चिह्नित करता है।

जहां दर्शकों को इस थ्रिलर फिल्म  के ट्रेलर में उनके बीच प्यार की झलक दिखी, वहीं फिल्म का पहला गाना बरस बरस आज रिलीज कर दिया है । 

बी प्राक ने इस गाने को दी है अपनी आवाज
तनिष्क बागची द्वारा लिखित और रचित इस गाने को बी प्राक ने गाया है। संगीत की दुनिया के दो प्रसिद्ध सितारे, एक ने कई हिट गानो में अपनी आवाज की जादू से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया है और तनिष्क जिन्होंने अपने विभिन्न हिट संगीत से दुनिया को  अपनी धुन पे झूमने मजबूर कर हलचल पैदा कर दी है । गाने के लिए अतिरिक्त वोकल्स अल्तामाश फरीदी ने दिए हैं । 

11 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
अशोक जी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार (केप ऑफ गुड फिल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और विक्रम मल्होत्रा (अबुनदंटीया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।


Durgamati The MythDurgamati The Myth romantic song Baras BarasBhumi PednekarDurgamati The Myth songsDurgamati The Myth new song
loading...