main page

भूमि पेडनेकर से लेकर अली गोनी ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि, एक्टर को याद कर नम हुई स्टार्स की आंखें

Updated 14 June, 2021 02:53:53 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा में स्थित घर में मृत पाए गए थे। एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर परिवार, दोस्त, फैंस और स्टार्स भी उन्हें याद कर रहे हैं। स्टार्स ने पोस्ट्स शेयर कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा में स्थित घर में मृत पाए गए थे। एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर परिवार, दोस्त, फैंस और स्टार्स भी उन्हें याद कर रहे हैं। स्टार्स ने पोस्ट्स शेयर कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। 


भूमि पेडनेकर

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने तस्वीर शेयर कर सुशांत को याद किया है। तस्वीर शेयर कर भूमि ने लिखा- 'तुम्हें, तुम्हारे सवालों और हमारी बातचीत को मिस करती हूं। तारों से लेकर अनजानी चीजों तक, तुमने मुझे वो दुनिया दिखाई जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था। मुझे उम्मीद है कि तुम्हें उस दुनिया में शांति मिल गई होगी। ओम शांति।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


अली गोनी

Bollywood Tadka
बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने भी तस्वीर शेयर कर सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। अली ने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर ही सुशांत की लगा ली है।


अर्जुन बिजलानी

Bollywood Tadka
एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर कर सुशांत को याद किया है। अर्जुन ने लिखा- 'हम दोनों बाइक्स के शौकीन थे। एक दिन उन्होंने मुझे सरप्राइज करते हुए कहा कि अर्जुन नीचे आओ। मुझे तुम्हें कुछ दिखाना है। जैसे ही मैं नीचे गया तो मैंने देखा कि वो एक नई फैंसी बाइक पर बैठे थे।' 


करण कुंद्रा

Bollywood Tadka


एक्टर करण कुंद्रा ने भी इंस्टा स्टोरी में सुशांत की तस्वीर शेयर कर एक्टर को याद किया है। तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

गुरमीत चौधरी

Bollywood Tadka
एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी सुशांत की तस्वीर शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। 


अशोक पंडित

Bollywood Tadka
फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी तस्वीर शेयर कर सुशांत को याद किया है। तस्वीर शेयर कर अशोक ने लिखा- मैं विश्वास नहीं करना चाहता कि तुम अब नहीं हो। मैं विश्वास नहीं करना चाहता कि आपको मार दिया गया और फांसी दी गई। मैं विश्वास नहीं करना चाहता कि आपका परिवार अभी भी सबसे बड़ा नुकसान झेल रहा है। जब तक आपके हत्यारों को फांसी नहीं दी जाती। बता दें परिवार, दोस्त और स्टार्स के साथ-साथ फैंस भी सुशांत को बहुत याद कर रहे हैं। फैंस सुशांत के घर के बाहर मोमबत्तीयां जला कर न्याय की मांग कर रहे हैं।


Bhumi PednekarAly Gonigurmeet choudharyarjun bijlanirememberingsushant singh rajputfirst death anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...