main page

इस हॉट एक्ट्रैस का फोन नंबर ब्लॉक करना चाहती हैं भूमि पेडनेकर, जानें वजह

Updated 11 March, 2018 04:37:03 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ''नो फिल्टर नेहा'' में पहुंचे। यहां नेहा ने भूमि से सवाल किया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह किसका फोन नंबर ब्लॉक करना चाहेंगी। इसके जवाब में भूमि ने वाणी कपूर का नाम लिया। जब नेहा ने इसकी वजह पूछी तो भूमि ने बताया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे। यहां नेहा ने भूमि से सवाल किया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह किसका फोन नंबर ब्लॉक करना चाहेंगी। इसके जवाब में भूमि ने वाणी कपूर का नाम लिया। जब नेहा ने इसकी वजह पूछी तो भूमि ने बताया कि अगर वह किसी और का नाम लेतीं, तो प्रॉब्लम हो सकती थी, मगर वाणी दोस्त हैं इसलिए वह समझ जाएंगी।

Bollywood Tadka

चैट शो पर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने खूब हंसी-मजाक किया। इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में खूब लोकप्रियता बटोरी। भूमि जहां इन दिनों अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं वाणी कपूर को सिद्धार्थ आंनद ने अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट किया है जिसमें वह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करेंगी। 

Bollywood Tadka

:

Bhumi PednekarVaani KapoorPhone Numberneha dhupia

loading...