main page

निया से लेकर भू‍मि तक इन 'बिकनी बेब' ने बढ़ाया तापमान, देखें एक्ट्रेस का हाॅट अंदाज

Updated 04 January, 2020 12:22:36 PM

बी-टाउन एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। 2020 की शुरुआत से पहले ज्यादातर हसीनाएं का वेकेशन मू़ड देखने को मिला। सारा अली खान से लेकर भूमि पेडनेकर तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर अपने ''बिकनी बेब'' लुक के साथ तापमान बढ़ाया। तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो हाल ही में अपने बिकिनी लुक के चलते काफी चर्चा में रही हैं।

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। 2020 की शुरुआत से पहले ज्यादातर हसीनाएं का वेकेशन मू़ड देखने को मिला। सारा अली खान से लेकर भूमि पेडनेकर तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर अपने 'बिकनी बेब' लुक के साथ तापमान बढ़ाया। तो चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो हाल ही में अपने बिकिनी लुक के चलते काफी चर्चा में रही हैं।

Bollywood Tadka,sara ali  khan image,sara ali  khan photo, sara ali  khan picture,

सारा अली खान

सबसे पहले बात आती है स्टार किड सारा अली खान की। सारा इन दिनों भाई और मां के साथ मालदीव में हैं। एक्ट्रेस ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में सारा का बिकिनी लुक देखने को मिला। बिकिनी में पटौदी खानदान की बेटी अपनी किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सारा की इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर धमाल मचा रखा है। हर कोई सिंबा गर्ल का ये लुक देख काफी हैरान है। 

Bollywood Tadka,mouni roy image,mouni roy photo, mouni roy picture,

मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय के लिए साल 2019 काफी लकी रहा। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में कीं। नए साल पर उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। येलो बिकिनी में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka,nia sharma image,nia sharma photo,nia sharma picture,


निया शर्मा 

एक्ट्रेस निया शर्मा भी बॉलीवुड की बोल्ड डीवाज में गिनी जाती हैं। न्यू ईयर पर उन्होंने रेड बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर की थीं। ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करने के साथ फैन्स को नए साल की बधाई दी। 

Bollywood Tadka,bhumi pednekar image,bhumi pednekar photo,bhumi pednekar picture,
 

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बिकिनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई। भूमि का ये लुक पैंस को काफी दीवाना बना रहा है। 

Bollywood Tadka,amyra dastur image,amyra dastur photo, amyra dastur picture,

 

अमायरा दस्तूर


फिल्म 'इशक' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमायरा दस्तूर के लिए साल 2019 काफी खास रहा।  साल 2019 में तीन फिल्में रिलीज हुईं। 2020 की शुरुआत में वह भी काफी बोल्ड अवतार में सोशल मीडिया पर दिखीं। 

Bollywood Tadka,bipasha basu image,bipasha basu photo,bipasha basu picture,

बिपाशा बसु

40 की बिपाशा बसु ने बीच वेकेशन से अपने न्यू ईयर की शुरुआत की। बिपाशा ने सोशल माीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा ब्लैक कलर की बिकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बिपाशा की सेल्फी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। 

: Smita Sharma

bhumi pednekarnia sharmasara ali khanmouni roybipasha basubollywood beautiestoned bodiessizzling bikiniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...