main page

भूषण कुमार और हरमन बावेजा की फिल्म 'हनीमून' की शूटिंग शुरू, लीड रोल में नजर आएंगे गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन भसीन

Updated 11 January, 2022 02:22:54 PM

भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा, विकी बहरी की फिल्म ''हनीमून'' की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है। अमरप्रीत जी एस छाबडा द्वारा निर्मित इस पंजाबी रॉम कॉम फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन भसीन अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म के लीड एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हरमन बावेजा और विक्की बहरी ने एक स्नीक पीक सांझा की जिसमे वे हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नज़र आए जिसपर महुरत लिखा हुआ था, और साथ ही यह जानकारी सांझा की कि उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू कर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा, विकी बहरी की फिल्म 'हनीमून' की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है। अमरप्रीत जी एस छाबडा द्वारा निर्मित इस पंजाबी रॉम कॉम फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मिन भसीन अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। फिल्म के लीड एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हरमन बावेजा और विक्की बहरी ने एक स्नीक पीक सांझा की जिसमे वे हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नज़र आए जिसपर महुरत लिखा हुआ था, और साथ ही यह जानकारी सांझा की कि उन्होंने आज से फिल्म की शूटिंग पंजाब में शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

 

हनीमून यह फ़िल्म एक नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई नई शादी हुई है, जो अपने हनीमून पर जाना चाहते हैं, परंतु दीप की भोलीभाली, और एक्सटेंडेड फैमिली को हनीमून के बारे में कुछ भी नही पता होता है, वे कभी भी अपने गांव से बाहर नहीं निकले हैं। इस प्रकार 16 लोग एक साथ हनीमून पर जाते हैं, जो केवल लवबर्ड्स के लिए होती है, और इस तरह एक हसीं से भरपूर यात्रा शुरू होती है।

Bollywood Tadka


टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन की फिल्म "हनीमून" में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन  अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।  अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भुषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बहरी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।   

 

Content Writer: suman prajapati

Bhushan KumarHarman BawejafilmShootingHoneymoonbeginGippy GrewalJasmin BhasinPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...