main page

YouTube पर हुए 100 मिलियन सब्सक्राइबर्स, भूषण कुमार ने भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दिलाया सम्मान

15 June, 2019 01:32:01 PM

विश्व के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल बनने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले, भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के भूषण कुमार को ''गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स''  सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। इस दौरान की तस्वीरें भूषण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: विश्व के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल बनने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले, भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के भूषण कुमार को 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स'  सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया। इस दौरान की तस्वीरें भूषण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स' (ट्रेडमार्क) के अधिकारी ने भूषण कुमार को यह सम्मान पत्र दिया। 

Bollywood Tadka,भूषण कुमार इमेज,भूषण कुमार फोटो,भूषण कुमार पिक्चर,

यह सम्मान उन्हें टी-सीरीज के 100 मिलियन सब्सक्राइबर के लिए मिसा। यह माइलस्टोन टी सीरीज ने विशेष रूप से प्यूडिपाई को पछाड़ कर जीत अपने नाम करते हुए किया है। भूषण कुमार ने इस उपलब्धि के साथ देश को ग्लोबल मैप पर एक नई पहचान दिला दी है।

Bollywood Tadka,भूषण कुमार इमेज,भूषण कुमार फोटो,भूषण कुमार पिक्चर,

वहीं इस दौरान की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा-'मेरे पिता के दूरदर्शी रिकॉर्ड लेबल से औरआज टीम के समर्थन के साथ विश्व रिकॉर्ड तक पहुंच गए हैं। हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं! ' पहला YouTube चैनल जिसने 100 मिलियन सब्सक्राइबर बनाए। मैं इस सबका क्रेडिट अपने पिता और अपनी टीम को देता हूं।' 

Bollywood Tadka,भूषण कुमार इमेज,भूषण कुमार फोटो,भूषण कुमार पिक्चर,

बता दें कि महज 19 साल की उम्र में टी-सीरीज की जिम्मेदारी उठाई थी। भूषण कुमार ने कड़ी मेहनत से न केवल ब्रांड टी-सीरीज को एक ऊंचे स्थान पर पहुंचाया बल्कि 100 मिलियन सब्सक्राइबर के साथ दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल का खिताब भी अपने नाम किया है।

Bollywood Tadka,भूषण कुमार इमेज,भूषण कुमार फोटो,भूषण कुमार पिक्चर,

 

भारत के अलावा, टी-सीरीज के दर्शक यूके, यूएसए, यूरोप, यूएई, पाकिस्तान, बांग्लादेश, आसियान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और कई अन्य देशों में फैला हुआ है।


bhushan kumarcompanyt seriesguinness world recordsyoutube100 million subscribersBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...