main page

भूषण कुमार को मिले थलापति विजय की आगामी फिल्म Varisu के म्यूजिक राइट्स

Updated 29 October, 2022 04:38:48 PM

भूषण कुमार को मिले थलापति विजय की आगामी फिल्म "वरिसु" के म्यूजिक राइट्स

नई दिल्ली। वामशी पैदीपल्ली द्वारा निर्देशित अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर फिल्म में थलापति विजय और रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। इस फिल्म में थमन एस ने म्यूज़िक दिया है। एशिया के प्रीमियर म्यूजिक लेबल और फिल्म स्टूडियो, टी-सीरीज और दक्षिण भारत का प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस, दिल राजू और शिरीष की अध्यक्षता में थलापति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म वरिसु के म्यूजिक को प्रेजेंट करने के लिए एक साथ आए हैं। 

 

वामशी पैदीपल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पोंगल 2023 में थियेटर रिलीज़ किया जाएगा। इस बारे में भूषण कुमार कहते हैं कि,"दिल राजू के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है, मैं इस नए एसोसिएशन को लेकर बेहद उत्साहित हूं, और उम्मीद करता हूं कि यह म्यूजिकल चार्ट पर निश्चितरूप से मैजिक क्रिएट करेगा। एक हाई-ऑक्टेन एंटरटेनर होने के नाते म्यूज़िक  थलपति विजय की वरिसु का एक इंटेगरल पार्ट है।"

 

इस बारे में दिलराजू कहते हैं कि," वरिसु एक आदर्श फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे हर कोई पोंगल जैसे त्योहार पर देखना चाहता है। संगीत किसी भी फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, मुझे इस विशेष फिल्म के अधिकारों को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ को सौंपते हुए खुशी हो रही है क्योंकि वे हमारी नर्व को जानते हैं और इसके कारण साउंडट्रैक को वितरित करेंगे। थमन. एस ने शानदार धुनें दी हैं जो निश्चित रूप से प्रशंसकों  पसंद आएगी। ”

News Editor: Deepender Thakur

Bhushan KumarThalapathy VijayVarisu music rights

loading...