main page

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने रिलीज किया गुरु रंधावा और बोहेमियां का नया गाना 'पंजाबियां दी धी'

Updated 03 March, 2022 03:17:02 PM

पंजाबी पॉप आइकॉन गुरु रंधावा और बोहेमियां के चार्टबस्टर सॉन्ग पटोला ने लाखों दिलों पर राज किया था और लोग इस गाने पर जमकर थिरके भी थे। एक बार फिर यह जोड़ी ''पंजाबियाँ दी धी'' गाने के साथ वापसी कर रही हैं, जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा किया जायेगा। आप सभी निश्चित रूप से आर एंड बी ट्रैक के इस गाने पर थिरकेंगे जिसमे नीरू बाजवा नज़र आ रही हैं। गुरु रंधावा द्वारा कम्पोज और लिखे गए इस गाने को प्रीत हुंदल ने प्रोड्यूस किया है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी पॉप आइकॉन गुरु रंधावा और बोहेमियां के चार्टबस्टर सॉन्ग पटोला ने लाखों दिलों पर राज किया था और लोग इस गाने पर जमकर थिरके भी थे। एक बार फिर यह जोड़ी 'पंजाबियाँ दी धी' गाने के साथ वापसी कर रही हैं, जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा किया जायेगा। आप सभी निश्चित रूप से आर एंड बी ट्रैक के इस गाने पर थिरकेंगे जिसमे नीरू बाजवा नज़र आ रही हैं। गुरु रंधावा द्वारा कम्पोज और लिखे गए इस गाने को प्रीत हुंदल ने प्रोड्यूस किया है। 

Bollywood Tadka


रूपन बल द्वारा निर्देशित पंजाबियां दी धी इस गाने की मेजर शूटिंग दुबई के बुर्ज खलीफा वहां की शानदार होटल्स और रेगिस्तानी टीलों पर की गई है। इस गाने में शानदार फैशन लुक्स, लग्जरी कार, अद्भुत नजारे देखने को मिलें। पंजाबियां दी धी को लोग देखना और सुनना निश्चित रूप से पसंद करेंगे।


भूषण कुमार कहते हैं कि," गुरु रंधावा और बोहेमियां एक जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं जिन्होंने पटोला जैसा हिट गाना देकर खुद को साबित किया है। पंजाबियां दी धी इस गाने में एक बार फिर से उनके सिग्नेचर वाइब और स्टाइल देखने को मिलेगा, जो इस गाने को और भी बेहतरीन बनाता है।"

 

गुरु रंधावा कहते हैं कि," मुझे बेहद खुशी है कि पंजाबियां दी धी इस गाने पर मैने और बोहेमियां ने एक साथ काम किया है। हम दोनो बहुत ही शानदार सिनर्जी और इक्वेशन शेयर करते हैं। वे हमेशा से ही बहुत ही बेहतरीन गाने बनाते आए हैं और अब हमे बेसब्री से इंतजार है कि लोग इस गाने को भी सुने।"
 


नीरू बाजवा कहती हैं कि," इस गाने के फिल्मांकन के समय मुझे बेहद मज़ा आया और गाने की शूटिंग पूरी करते - करते मुझे इसकी आदत लग गई थी। पंजाबियां दी धी इस गाने का असर बतौर लिसनर आप पर जरूर पड़ेगा।"

 

बोहेमिया कहते हैं, “गुरु रंधावा मेरे बहुत ही करीबी दोस्त हैं और उनके साथ किसी गाने के लिए कोलोबोरेट  करना बहुत ही अद्भुत अनुभव रहा है। पटोला' एक जबरदस्त हिट सॉन्ग था और हमें विश्वास है कि 'पंजाबियां दी धी' को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे।"

 


निर्देशक रूपन बल कहते हैं," गुरु और बोहेमियां की जोड़ी को फिर एक साथ लाना और भूषण कुमार के जबरदस्त विजन के साथ हमने इस गाने को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह गाना बहुत ही स्टाइलिश, अद्भुत और विजुअली बहुत ही शानदार है।"


गुरु रंधावा की 'पंजाबियां दी धी' में बोहेमिया और नीरू बाजवा भी नज़र आए। इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। रूपन बल द्वारा निर्देशित इस गाने को प्रीत हुंदल ने प्रॉड्यूस किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। 


Bhushan Kumarreleasesnew song Punjabiyan Di DheeGuru RandhawaBohemianBollywood NewsPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...