main page

भूषण कुमार की टी-सीरीज ने एक साथ की चार फिल्मों की रिलीज तारीख की घोषणा!

Updated 25 March, 2019 04:25:01 PM

आज, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने एक साथ चार फिल्मों की रिलीज़ तारीख की चौंका देने वाली घोषणा की है। बड़ी टिकट वाली फिल्मों की इस सूची में ''पागलपंती'', ''तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर'', ''पति,पत्नी और वो'' और ''भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'' शामिल हैं.....

नई दिल्ली। आज, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने एक साथ चार फिल्मों की रिलीज तारीख की चौंका देने वाली घोषणा की है। बड़ी टिकट वाली फिल्मों की इस सूची में 'पागलपंती', 'तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर, 'पति,पत्नी और वो' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' शामिल हैं।

 

अनीस बज्मी ने 'जॉन अब्राहम', 'अनिल कपूर', 'इलियाना डीक्रूज़', 'कृति खरबंदा' और 'अरशद वारसी' अभिनीत इस मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' का निर्देशन किया है, जो शुरूवात में 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लंदन में शूट की जा रही, कॉमिक काॅपर ने तय तारीख से पहले रिलीज करने का निर्णय ले कर एक आत्मविश्वास से भरा कदम दिखाया है।

 

'पति, पत्नी और वो' के आधुनिक दिन का अनुकूलन 'कार्तिक आर्यन', 'भूमि पेडनेकर', और 'अनन्या पांडे' अभिनीत, यह फिल्म अब अनीस बज्मी निर्देशित 'पागलपंती' की जगह 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के शुरुआती शेड्यूल को पूरा करने के बाद, इस लव त्रिकोण में अभिनेताओं के बीच रिफ्रेशिंग और शानदार तालमेल देखने को मिलेगा।

 

2019 में एक शानदार वर्ष के बाद, भूषण कुमार अब अगले वर्ष अजय देवगन अभिनीत 'तन्हाजी: द अनसंग वारियर' के साथ खाता खोलेंगे, ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 10 जनवरी, 2020 में रिलीज होगी। यह पीरियड ड्रामा इतिहास के पन्नों को खंडालते हुए  बहादुर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की कहानी को पर्दे पर पेश करेंगे, जिन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज की सेवा में अपना जीवन लगा दिया था।

 

हाल ही में घोषित की गई चौथी और अंतिम फिल्म 'भुज: द नेशनल प्राइड ऑफ इंडिया' में 'अजय देवगन', 'संजय दत्त', 'परिणीति चोपड़ा', 'सोनाक्षी सिन्हा', 'राणा दग्गुबाती' और 'अम्मी विर्क' शानदार भूमिका में नजर आएंगे । वास्तविक घटनाओं पर आधारित, फिल्म में अजय देवगन एक भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर, विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि संजय दत्त फिल्म में रणछोड़स सवाभाई रावरी के किरदार में नजर आएंगे, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना की मदद की थी।

 

अन्य कलाकार भी फिल्म  में बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। कंटेंट संचालित फिल्मों की एक अनुकरणीय रचना को प्रदर्शित करते हुए ,भूषण कुमार ने एक ही दिन में चार फिल्मों की रिलीज तारीखों की घोषणा कर के दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। चार फिल्मों के अलावा, टी-सीरीज 'दे दे प्यार दे', 'भारत', 'कबीर सिंह', 'साहो', 'बटला हाउस', 'स्ट्रीटडांसर 3'  जैसी अन्य बहुप्रतीक्षित फिल्मों  के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी।

: Chandan

bhushan kumartseriespagalpantitanhazi the unsung warriorpati patni aur vo

loading...