main page

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी धमकी,पत्नी दिव्या खोसला ने जवाब देते हुए कहा-' अच्छा सिला दिया तूने...

Updated 23 June, 2020 12:06:16 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई घिनौने सच सामने आ रहे हैं। इन घिनौने काले सच को देखकर कहा जा सकता है गैर फिल्मी घरानों से और छोटे शहर से आने वाले लोगों को इस इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इन खुलासों के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस जे हो गई। इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री के कई घिनौने सच सामने आ रहे हैं। इन घिनौने काले सच को देखकर कहा जा सकता है गैर फिल्मी घरानों से और छोटे शहर से आने वाले लोगों को इस इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इन खुलासों के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस जे हो गई। इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है।

Bollywood Tadka

हाल ही में  प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने भी वीडियोज़ जारी कर बॉलीवुड के म्यूज़िक माफिया पर उंगली उठाई। सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए म्यूजिक इंडस्ट्री के माफिया की बात कही थी।

Bollywood Tadka

अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर पलटवार करते हुए उन्हें थैंकलेस और 'एहसान फरमोश' तक कह किया है। सोनू के वीडियो के जवाब में दिव्या ने इंस्टास्टोरी में लिखा है '#Sonunigam जी...टी-सीरिज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया...आपको इतना आगे बढ़ाया।

Bollywood Tadka

अगर आपको इतनी ही खुन्नस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिता के मैंने खुद इतने वीडियोज़ डायरेक्ट किए हैं, जिसके लिए वो हमेशा शुक्रगुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं। इसके साथ ही दिव्या ने चुटकी लेते हुए लिखा है #अच्छा सिला दिया तुने मेरे प्यार का।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोमवार को सोनू ने अपने इंस्टा अकाउं और  यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होने कहा था-'तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया...तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरी एल्बम कर दो...भाई मेरे गाना कर दो...भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दो... भाई मुझे अबू सलेम से बचा लो, वो मुझे धमकियां दे रहा है।' इतना ही नहीं सोनू ने टीवी एक्ट्रेसम मरीना कंवर का नाम लेते हुए भी भूषण कुमार को धमकी दी है।

: Smita Sharma

bhushan kumarwifedivya khosla kumarsonu nigamvideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...