main page

पहाड़न है, कितना देती है! घंटे के हिसाब से...औरतों पर भुवन बाम की शर्मनाक टिप्पणी, हुआ विरोध तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

Updated 02 April, 2022 08:07:58 AM

यूट्यूबर भुवन बाम अपने नए वीडियो के कारण मुश्किलों में फंस गए हैं।  भुवन बाम  ने पिछले हफ्ते अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में  भुवन ''पहाड़न'' महिलाओं पर एक कमेंट करते हुए दिखाई दिए।उस पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है। आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्मर को लेटर लिखकर कार्रवाई के लिए कहा। इतना ही महिला आयोग ने भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय को भी भुवन के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा। दरअसल, भुवन ऑटोमैटिक गाड़ी’ वाले टाइटल के साथ जो वीडियो अपलोड किया

मुंबई: यूट्यूबर भुवन बाम अपने नए वीडियो के कारण मुश्किलों में फंस गए हैं।  भुवन बाम  ने पिछले हफ्ते अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में  भुवन 'पहाड़न' महिलाओं पर एक कमेंट करते हुए दिखाई दिए।उस पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है। आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्मर को लेटर लिखकर कार्रवाई के लिए कहा। इतना ही महिला आयोग ने भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय को भी भुवन के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

दरअसल, भुवन ऑटोमैटिक गाड़ी’ वाले टाइटल के साथ जो वीडियो अपलोड किया है  उसमें पहाड़ी महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी की गई है। ये वीडियो YouTube पर 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं बढ़ते विवाद को देख और महिला आयोग के एक्शन के बाद भुवन ने सार्वजनिक रूप से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी।

Bollywood Tadka
 

वीडियो में कही ये बात

लेखक आशीष नौटियाल ने वीडियो से एक अंश शेयर किया गया है, जिसमें भुवन द्वारा निभाया गया एक किरदार शूट के लिए एक ऑटोमैटिक कार मॉडल की मांग कर रहा है।

Bollywood Tadka

जैसा कि वह एक मॉडल के बारे में पूछने के लिए एक डीलर को बुलाता है। बातचीत में डबल एंट्रेंड का उपयोग किया जाता है, जिसका अर्थ है कि डीलर वह है जो महिलाओं की तस्करी करता है।

Bollywood Tadka

वीडियो में एक विशेष पंक्ति में भुवन का कैरेक्टर अपने दोस्त से पूछ रहा है पहाड़न है, कितना देती है? अच्छा ये कुछ नया है...घंटे के हिसाब से देती है। इसी वीडियो के शेयर होने के बाद ही लोगों इसके कारण कई लोगों ने भुवन की आलोचना की। मामला बढ़ा और राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंचा, जिसके बाद ट्वीट उन्होंने दिल्ली पुलिस से कॉमेडियन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया था।

Bollywood Tadka


भुवन ने मांगी माफी

आयोग के पोस्ट के बाद भुवन ने माफी मांगते हुए कहा- 'मुझे जानकारी मिली कि मेरे वीडियो के उस पार्ट से कुछ लोग हर्ट हुए हैं। मैंने वीडियो को एडिट कर उस पार्ट को हटा दिया है। जो लोग मुझे जानते हैं वह यह भी जानते हैं कि मैं महिलाओं की कितनी इज्जत करता हूं। इस वीडियो के माध्यम से मेरा किसी को दुख पहुंचाने का मकसद नहीं था। मैं सभी से माफी मांगता हूं।'

Content Writer: Smita Sharma

bhuvan bamapologisesObjectifying WomenvideoNCWFIRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...