main page

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए भुवन बाम, यूट्यूबर के कंधे और पसलियों में लगी चोट

Updated 22 July, 2022 09:58:00 AM

यूट्यूबर भुवन बाम की गिनती देश के सबसे मशहूर और कमाने वाले यूट्यूबर्स में होती है। भुवन के चाहने वालों के लिए खबर जरूरी है। भुवन बाम एक हादसे में चोटिल हो गए हैं। भुवन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ''ताजा खबर'' की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए। भुवन बाम की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनके सीने

मुंबई:  यूट्यूबर भुवन बाम की गिनती देश के सबसे मशहूर और कमाने वाले यूट्यूबर्स में होती है। भुवन के चाहने वालों के लिए खबर जरूरी है। भुवन बाम एक हादसे में चोटिल हो गए हैं।

Bollywood Tadka

भुवन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताजा खबर' की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए। भुवन बाम की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनके सीने पर चोट लगी नजर आ रही है।एक्टर के कंधे और पसलियों में काफी चोट आई। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भुवन बान शूटिंग कर रहे थे और एक चूक की वजह से उन्हें गंभीर चोट आ गई। दरअसल, वह एक एक्शन सीन करते ही गिर पड़े जिसकी वजह से पसलियों और कंधे में चोट आई।  इसके बाद मेकर्स ने शूटिंग कैंसिल करनी चाही लेकिन भुवन ने दवा खाकर अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा किया। 

Bollywood Tadka

चोट लगने की घटना पर रिएक्टर करते हुए भुवन बाम ने कहा कि शुक्र की बात है कि ये घटना गंभीर नहीं थी। मैंने भी दवाई खाकर शूटिंग पूरी की ताकि शेड्यूल प्रभावित न हो। 

Bollywood Tadka

बता दें कि भुवन बाम जल्द ही वेब सीरीज 'ताजा खबर' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। इस सीरीज में उनके साथ श्रिया पिलगांवकर दिखाई देंगी।  यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bhuvan BaminjuredshootingTaaza KhabarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...