main page

'बिच्छू का खेल' में नजर आएगा एक 'रेट्रो' फील,18 नवंबर को होगी स्ट्रीम

16 November, 2020 01:03:54 PM

मनोरंजक कथा, दमदार डायलॉग और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर ''बिच्छू का खेल'' के धमाकेदार ट्रेलर में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका में दिव्येंदु की परफॉर्मेंस के साथ-साथ सीरीज के संगीत को काफी सराहना मिल रही है जिसमें एक ''रेट्रो'' फील है...

नई दिल्ली। मनोरंजक कथा, दमदार डायलॉग और शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर 'बिच्छू का खेल' के धमाकेदार ट्रेलर में अखिल श्रीवास्तव की भूमिका में दिव्येंदु की परफॉर्मेंस के साथ-साथ सीरीज के संगीत को काफी सराहना मिल रही है जिसमें एक 'रेट्रो' फील है!

अन्य उल्लेखनीय अभिनेताओं के बीच अंशुल चौहान, ज़ीशान चतुरी और राजेश शर्मा की विशेषता वाले वेब शो को वाराणसी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और संगीत कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इस हद तक कि इसे अपने आप में एक करैक्टर भी कहा जा सकता है। ट्रेलर में रेट्रो युग के लोकप्रिय गाने शामिल हैं, जिसने दृश्य और डायलॉग का ग्राफ बढ़ा दिया है और अब, यह एक दिलचस्प सीरीज बन गयी है जिसकी रिलीज का सभी को इंतजार है।

प्रवक्ता ने कहा ये
ऑल्ट बालाजी के प्रवक्ता ने साझा किया, “हमारा मानना है कि कहानी में संगीत की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है। ख़ासकर तब, जब आप एक युग बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 'बिच्छू का खेल' अमित खान के एक पल्प उपन्यास पर आधारित है। इसे 90 के दशक में लिखा गया था और हम उस समय को सटीक तरीक़े से दर्शाना चाहते थे। रेट्रो एक रोमांचक स्पेस है और यह कहानी को एक कालातीत गुणवत्ता प्रदान करती है। इसने मौजूदा कहानी और दृश्यों में एक अतिरिक्त परत पैदा कर दी है। एक छोटे शहर के प्यार और बदले की कहानी की गाथा को बताने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है अगर इसमें उन समय की धुनों को दर्शाया नहीं जा सके।

हर किसी को पसंद आता है क्राइम थ्रिलर
क्राइम थ्रिलर हर किसी की पसंदीदा शैली बन गयी है और इस शैली में बनने वाले कंटेंट की मात्रा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है जिसका नवीनतम उदहारण 'बिच्छू का खेल' है।निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया था और स्टोरीलाइन व दिव्येंदु के दिलचस्प और प्रफुल्लित करने वाले वन-लाइनर्स ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, नजितन सभी को सीरीज़ की रिलीज़ का इंतजार है। इसने अभिनेता के प्रशंसकों के बीच भी उत्सुकता बढ़ा दी है, क्योंकि हर कोई दिव्येंदु का एक अन्य दिलचस्प किरदार अखिल श्रीवास्तव देखने के लिए जिज्ञासु है।

18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और जी 5 क्लब में स्ट्रीम करने के लिए तैयार, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है


दिव्येंदु शर्माWeb Series Bicchoo Ka KhelMukul ChaddaMunna TripathiDivyendu Sharma
loading...