main page

'द शोले गर्ल' एक्ट्रेस ने सुनाई अपने फिल्मी संघर्ष की कहानी, एक सीन शूट करने के लिए खाने पड़े थे सौ डंडे

17 May, 2020 03:27:58 PM

''टी फॉर ताजमहल'' और ''द शोले गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस बिदिता बाग हाल ही में दिए गए इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर और लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी बातें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'टी फॉर ताजमहल' और 'द शोले गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस बिदिता बाग हाल ही में दिए गए इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर और लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी बातें शेयर की हैं। चलिए बताते हैं क्या कहा उन्होंने..

Bollywood Tadka
 
बिदिता ने बताया, उनके करियर की शुरूआत मॉडलिंग से हुई थी। एक बार मां से 10 हजार रुपये लेकर उन्होंने फोटोशूट करवाया था और उसे भेजना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्हें सब्यसाजी जैसे मशहूर डिजाइनर के साथ काम करने का मौका मिला। पहले मौके के बाद उन्हें दूसरे मौके में काफी टाइम लगा। इन दिनों उन्हें खूब संघर्ष करना पड़ा।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'बाबूमोशाई बन्दूकबाज' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दमदार किरदार निभाया, लेकिन ये फिल्म में उनके लिए काम करना काफी मुश्किल रहा। बिदिता इससे पहले कई फिल्मों में नवाजुद्दीन के साथ काम करने के लिए शॉर्ट लिस्ट हुई थीं, लेकिन बाद में उन्हें रोल नहीं मिला। बिदिता ने बताया कि मांझी द माउंटेन मैन में भी वो शॉर्ट लिस्ट हुई थीं।

Bollywood Tadka
द शोले गर्ल में बिदिता ने स्टंट महिला किरदार निभाया। इसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। बिदिता ने बताया कि एक सीन में उनके पिता उन्हें डंडे से मारते हैं। इस सीन को कई एंगल से शूट किया गया। इस वजह बिदिता को करीब सौ डंडे खाने पड़े थे, जिसके बाद उनका शरीर नीला पड़ गया था।
काम की बात करें तो बिदिता सज्जाद अली की फिल्म 'फौजी कॉलिंग' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस शरमन जोशी, जरीना वहाब और मुग्धा गोडसे के साथ काम करेंगी। 


bidita bagstoryfilmstruggleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...