main page

KBC: इटली से आएगा अमिताभ बच्चन का सूट, बटन भी होंगे इम्पोर्टेड

Updated 03 August, 2019 03:21:34 PM

अमिताभ बच्चन अपने स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए भी उतने ही चर्चित हैं, जितने अपनी एक्टिंग के लिए हैं।

 

तड़का टीम। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए भी उतने ही चर्चित हैं, जितने अपनी एक्टिंग के लिए हैं। चाहे कैजुअल हो या फॉरमल, हर ऑउटफिट उन पर खूब फबता है। होस्ट के तौर पर हम उनको कौन बनेगा करोड़पति (Kon Banega Crorepati) में परफेक्ट फिटिंग के सूट, ब्लेज़र टाई और फॉरमल स्कार्फ़ में देख चुके हैं। बिग-बी हर बार एक नए फैशन स्टाइल में नजर आते हैं। पिछली बार उन्होंने टाई के साथ ब्रोच पिन लगाने का ट्रेंड शुरू किया था, तो इस बार वह अलग-अलग टाई नॉट्स बांधे नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka,Amitabh Bachchan image,Amitabh Bachchan photo,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज

कौन बनेगा करोड़पति में ऐसा होगा अभिताभ का लुक 

सात साल से बिग-बी के कपडे डिजाइन करने वाली प्रिया पाटिल कहती हैं कि "हम KBC का सीजन शुरू होने से पहले एक स्टाइल गाइड निकालते हैं। जिससे ये पता चल जाता है की लुक कैसा दिखेगा, फिर उसी स्टाइल गाइड में से हम डिटेल लेते हैं। मैंने पिछली बार 'थ्री पीस सूट' इंट्रोड्यूस किया था, जो इससे पहले कभी भी उन्होंने शो में नहीं पहना था। टाई के साथ ब्रोच पिन जोड़ना खुद अमिताभ जी का आइडिया था। यह विचार प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की शाही शादी से आया था। प्रिंस हैरी ने इसे पहना था। शुरुआत में मुझे इसे ढूंढने में दिक्कत हुईं, लेकिन जब प्रिंस हैरी और अमिताभ बच्चन ने केबीसी के प्रोमो में इसे पहना तो एक सप्ताह में ये फैशन ट्रेंड बन गया और यह आसानी से स्टोर्स पर मिलने लगा। इस साल भी हम थ्री पीस सूट जारी रखेंगे, लेकिन टाई के नॉट्स के साथ प्रयोग जैसे एल्ड्रेड नॉट, ट्रिनिटी नॉट, रोज नॉट, रिसरेक्शन नॉट, आदि करेंगे।"

Bollywood Tadka,Amitabh Bachchan image,Amitabh Bachchan photo,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज
प्रिया कहती हैं  "बिग-बी के सूट का कपड़ा इटली से मंगाया जाता है, उनको वही पहनना पसंद हैं, यहां तक कि उनके सूट के बटन भी वहीं से मंगाए जाते हैं। हम बहुत सारे ट्रायल और फिटिंग ट्राई करते हैं
सुपरस्टार अमिताभ की सबसे अच्छी बात वह बताती हैं  "उन पर कुछ भी ट्राई कर सकते हैं, उन्हें क्लासिक लुक पसंद है और वह इसमें बहुत अच्छे लगते हैं। उनको गहरे रंग जैसे ब्लैक और वाइन पहनना पसंद है। इस बार हम लैपल पिन्स पर काम करेंगे, लेकिन यह बहुत कम है।"

Bollywood Tadka,Amitabh Bachchan image,Amitabh Bachchan photo,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज

: Smita Sharma

KBCKBC Season 11Amitabh BachchanKaun Banega CrorepatiAmitabh Bachchan KBC GameAmitabh Bachchan KBC LookBollywood Celebrity NewsTV News in Hindiकौन बनेगा करोड़पतिकेबीसी

loading...