main page

बिग बी ने मनीष पॉल को Jugjugg Jeeyo के लिए दी शुभकामनाएं, एक्टर जाहिर की खुशी

Updated 15 June, 2022 12:55:19 PM

बिग बी ने मनीष पॉल को उनकी अपकमिंग फिल्म ''जुग जुग जियो'' के लिए दी शुभकामनाएं, एक्टर जाहिर की खुशी।

नई दिल्ली। मल्टी टैलेंटेड एक्टर मनीष पॉल 24 जून को रिलीज होने वाली फिल्म जुग जुग जियो के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में होस्ट और एक्टर को इंडस्ट्री में अपने दोस्तों से प्यार और पूरा सपोर्ट मिल रहा है।हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल को उनकी जल्द रीलीज होने वाली फिल्म के लिए बेस्ट विसेज दी है और साथ ही अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "टी 4295- मनीष .. आपके लिए, गुड विसेज"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

 

मनीष पॉल के लिए यह एक ऐसा पल है, जिसे वो हमेशा संजो कर रखना चाहेंगे, क्योंकि वो वेटरन एक्टर बिग बी के बचपन से ही बड़े प्रशंसक रहे हैं। ऐसे में उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बी के लिए एक स्पेशल थैंक्यू नोट लिखते हुए उन्हें पूरे दिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है, "मेरे पास शब्द नहीं हैं!!! मैं इसपर विश्वास करने में टाइम लगा !! @amitabhbachchan सर आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… इसने मुझे इतना प्रोत्साहित किया है कि मैं समझा नहीं सकता… मैं जीवन भर के लिए आपका प्रशंसक हूं और आप इसे जानते हैं। 

 

जुग जुग जियो में मनीष, कियारा अडवाणी के भाई गुरप्रीत की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट दिन ब दिन बढ़ती जा रहा है और एक्टर अपने चार्मिंग और ह्यूमरस पर्सनालिटी से दर्शकों को हमेशा की तरह हंसाने के लिए तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

Maniesh PaulAmitabh BachchanFilm Jugjugg JeeyoAmitabh Bachchan maniesh paul

loading...