main page

SHOCKING: VIDEO शेयर कर फंसी शिल्पा शिंदे, हिना खान और फैंस ने यूं लगाई लताड़

Updated 24 April, 2018 06:41:13 PM

बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी वह अपने फैंस का जवाब देती हैं तो कभी बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे लव त्यागी को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश करने से नहीं चूकतीं। अब शिल्पा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद...

मुंबईः बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी वह अपने फैंस का जवाब देती हैं तो कभी बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे लव त्यागी को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश करने से नहीं चूकतीं।
Bollywood Tadka
अब शिल्पा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद लोग उन पर अपना गुस्सा निकाल रहें है। दरअसल, वीडियो को शेयर करते हुए शि‍ल्पा ने लिखा कि जिस MMS को उनका बताकर बदनाम करने की कोशि‍श की गई उसमें नजर आ रही असल लड़की ये है।
Bollywood Tadka
शि‍ल्पा के इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बिग बॉस 11 में उनकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी रही हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने शिल्पा की इस हरकत के बाद उन्हें आड़े हाथों लिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल पिछले काफी वक्त से एक एमएमएस वायरल हो रहा था जिसे लेकर ये बातें चल रही थी कि वीडियो में दिख रही महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं।
Bollywood Tadka
अब शिल्पा ने इस एमएमएस को अपने सोशल हैंडल पर शेयर करते हुए उनके बारे में अफवाह फैला रहे लोगों को निशाने पर लेने की कोशिश की, हालाकि ऐसा करते वक्त वो खुद ट्रॉल्स का शिकार हो गई। शि‍ल्पा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कृपया इसे देखि‍ए, जिन्हें कोई काम धंधा नहीं है वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं। ये है उस असली लड़की का वीडियो जो शि‍ल्पा शिंदे का MMS leak हुआ है ऐसा बोला जा रहा है।' 

: Pawan Insha

shilpa shindebigg boss 11 winnerbollywoodhina khan

loading...